Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
राजस्थान

अशोक गहलोत ने ऑनलाइन फसली ऋण वितरण का किया शुभारम्भ

Thursday, July 11, 2019 12:10 PM

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिड़ला ऑडिटोरियम में गुरुवार को पंजीकृत किसानों को ऑनलाइन फसली ऋण वितरण का शुभारम्भ। गहलोत ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गांव को बचाने के लिए हमेशा तत्पर रही है। इसके साथ ही सरकार ने किसानों का भी बहुत ध्यान रखा है।

गहलोत ने किसानों से ऑनलाइन बात की और उन्हें धन्यवाद दिया। इस दौरान सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, श्रम मंत्री टीकाराम जूली सहित कांग्रेस के विभिन्न जन प्रतिनिधि और सहकारिता विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

वोटर लिस्ट में डबल नाम होन पर होगी कार्रवाई

जयपुर जिले की वोटर लिस्टों में कई लोगों के डबल नाम जुड़े हुए है। इसको लेकर पिछले दिनों भाजपा-कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने शिकायत भी की थी।

09/10/2019

पैंथर की खाल और कछुआ तस्कर को भेजा जेल

पैंथर की खाल और कछुए की तस्करी के आरोप में पिछले दिनों सांगानेर के कुशल नगर से पकड़े गए आरोपी सोहन जैन को दो दिन का रिमांड पूरा होने के बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया।

29/06/2019

ईसरदा का राग, दो साल तक यूं बहेगा पानी

बीसलपुर बांध से ओवर फ्लो होकर जाने वाले पानी को रोकने के लिए पूर्ववर्ती सरकार के समय से ईसरदा का राग अलापा जा रहा है, लेकिन अभी दो साल तक बीसलपुर के ओवर फ्लो पानी यूं ही बहता रहेगा अर्थात् ईसरदा बांध को मूर्त रूप देने में विभागीय अमला अभी दो साल लगने का समय बता रहा है।

30/08/2019

कार्रवाई की मांग को लेकर युवक टावर पर चढ़ा

पुलिस कमिश्नरेट के पास टावर पर एक युवक पड़ोसी से विवाद मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर टावर पर चढ़ गया।

06/02/2020

राजस्थान: नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत, खदान के गड्ढे में डूबने से 4 मरे

मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

19/08/2019

आर्मी भर्ती रैली में अब अगले तीन दिन तक चलेगी मेडिकल जांच

आर्मी भर्ती रैली में रविवार को अभ्यर्थियों की दौड़, फिजिकल जांच की गई और इसके साथ ही अब अगले तीन दिनों तक मेडिकल केरिआउट का कार्य ही किया जाएगा। रविवार को भी आर्मी भर्ती प्रक्रिया के दौरान डिप्टी डायरेक्टर जनरल वीएस चौहान ने भर्ती प्रक्रिया का विस्तार से अवलोकन भी किया।

07/07/2019

कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक समाप्त

कांग्रेस सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल के लिए कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित हुई।

16/02/2020