Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का अटपटा बयान : बीजेपी में दोयम दर्जे के नेता मुख्यमंत्री के दावेदार

Thursday, October 14, 2021 14:10 PM
सचिवालय में जीत का दावां करते हुए चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने दिया अटपटा बयान।

जयपुर। प्रदेश की 2 विधानसभा सीटों पर हो रहे चुनाव मैं कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से जीत का दावा किया जा रहा है , लेकिन इसके साथ ही सियासी बयानबाजी भी तेज हो रही है। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री के दावेदार दोयम दर्जे के है । सचिवालय में शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस दोनों ही उपचुनाव जीतने जा रही है।  जिस तरीके से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार ने कोरोना संक्रमण के वक्त जनता के लिए काम किया है उससे प्रदेश की जनता खुश है और वह वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस को जीत दर्ज कराएगी । रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी के नेता जो जीत की बात कर रहे हैं लेकिन दोनों चुनाव हम जीत रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी कितना भी लीपापोती कर ले आज जो हालात बन गए राजस्थान में हर रोज बीजेपी में एक मुख्यमंत्री का चेहरा आ जाता है । अब तक के 6 से 7  मुख्यमंत्री चहरे आ चुके  हैं , रघु शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में कोई अनुशासन नाम का कोई चीज नहीं यह उनको स्वीकार करना चाहिए। मैं तो बार-बार कहता हूं कि यह दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं और मुख्यमंत्री का दवा करते है । अब तक 6 बाय इलेक्शन में चार  में हमें जीत दर्ज की है । बाकी दो सीटों पर  20,000 से कम मार्जन से हारे हैं । हमारी सरकार ने जो प्रबंधन किया है उसे प्रदेश की जनता ने देखा है और उसको खुश है । जिस तरीके से कोरोना संक्रमण के वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के एक एक व्यक्ति का ख्याल रखा उन सब को जनता ने देखा है ना केवल राजस्थान में बल्कि देश में गहलोत सरकार के कोरोना प्रबंधन की सराहना की है । सब जगह पर हमारी तारीफ हो रही है । ऐसे में मैं एक ही बात कहूंगा कि जो 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं उसमें कांग्रेस जीत दर्ज करने जा रही है , इस पर किसी तरह का कोई संदेह नहीं है ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांस्टेबल रिक्रूट बैच संख्या-69 का दीक्षांत परेड समारोह सम्पन्न

राजस्थान पुलिस अकादमी में गुरुवार सुबह आठ बजे महानिदेशक प्रशिक्षण राजीव दासोत के मुख्य आतिथ्य में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल रिक्रूट बैच संख्या 69 के 67 कांस्टेबल की दीक्षान्त परेड समारोह का आयोजन किया गया।

05/04/2019

शाहजहांपुर बॉर्डर पर ट्रैक्टर से बैरिकेडिंग तोड़ हरियाणा में घुसे किसान, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों के आंदोलन के समर्थन में अलवर के शाहजहांपुर बॉर्डर पर प्रदेश के किसानों का धरना जारी है। इस बीच गुरुवार को यहां कुछ किसानों ने जबरन हरियाणा में घुसने की कोशिश की। करीब 1 दर्जन ट्रैक्टरों पर सवार किसान हरियाणा पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए बॉर्डर से आगे निकल गए।

31/12/2020

मुख्यमंत्री गहलोत की लोगों से अपील, कोरोना के लक्षण दिखते ही तुरंत अस्पताल जाकर इलाज लें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रधानमंत्री एवं सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीसी में कुछ बातें प्रमुखता से आई हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान समेत देशभर में संक्रमित व्यक्ति लक्षण दिखने के बावजूद देरी से अस्पताल आते हैं, जिससे मृत्यु की संख्या बढ़ती है। मैं आमजन से अपील करता हूं कि लक्षण दिखते ही तुरंत अस्पताल जाकर इलाज लें।

09/04/2021

पेयजल व्यवस्था के प्रबंधन पर कार्य कर रही सरकार : कल्ला

प्रदेश में अब पानी का कनेक्शन 7 दिन में ऑनलाइन मिलेगा। इसके लिए राजनीर के एप पर आवेदन करना होगा। कनेक्शन देने की प्रक्रिया को भी समयबद्ध किया गया है।

10/10/2020

युवक के गले में रस्सी डाल कर घसीटते ले गए, पेड़ से बांध गर्म सरियों से दागा

तहसील के गांव जैतसीसर में शादी समारोह में आए हुए एक युवक को गांव के कुछ लोग गले में रस्सी डालकर घर से घसीटते हुए ले गए और पेड़ से बांधकर मारपीट कर गर्म सरियों से दाग दिया।

19/03/2020

सीमावर्ती जिलों पर चेकपोस्ट बनेंगी, हर आगन्तुक पर रहेगी निगरानी

लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों से राजस्थान में आ रहे राजस्थान के मूल निवासियों पर भी राज्य सरकार ने निगरानी बढ़ा दी है। अन्य राज्यों से जुड़े सीमावर्ती जिलों पर चेकपोस्ट बनाई जाएंगी और हर आदमी पर निगरानी रखी जाएगी।

27/04/2020