Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 22 नए संक्रमित, कोई मौत नहीं, 22 जिलों में नहीं मिला कोई नया मरीज

Thursday, July 22, 2021 10:55 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के बुधवार को 22 नए रोगी मिले हैं। जयपुर में बड़ी राहत है। प्रदेश में कोरोना की मार्च 2020 में दस्तक दी थी। शुरूआती संक्रमण के दौर के बाद जयपुर में कभी भी इतने इतने कम मरीज नहीं आए हैं। प्रदेश में भी उदयपुर में सर्वाधिक 6 मरीज नए आए हैं। 22 जिलों में कोई नया संक्रमित नहीं मिला है। शेष जिलों में छह से कम ही नए रोगी हैं। प्रदेश में अब 358 ही एक्टिव केस बचे हैं। जयपुर में सर्वाधिक 95 और उदयपुर में 55 एक्टिव केस हैं। बाकी जिलों में 31 से ज्यादा कहीं भी एक्टिव केस नहीं हैं।

बूंदी, चित्तौडगढ़, धौलपुर, डूंगरपुर, जालोर, झालावाड़, करौली, प्रतापगढ़ में फिलहाल एक भी एक्टिव केस नहीं है। प्रदेश में बुधवार को कहीं कोई मौत भी नहीं हुई है। अलवर-भरतपुर-बूंदी-चित्तौड़गढ़-जैसलमेर-जालोर-झालावाड़-झुंझुनूं-चूरू-दौसा-धौलपुर- डूंगरपुर-करौली-कोटा-नागौर-पाली-प्रतापगढ़-राजसमंद-सवाईमाधोपुर-सीकर-सिरोही-टोंक में कोई नया रोगी नहीं आया है।

किस जिले में कितने नए रोगी
उदयपुर में 6, बांसवाड़ा में 4, जयपुर में 3, भीलवाड़ा-हनुमानगढ़ में 2-2, अजमेर-बारां-बीकानेर-बाड़मेर-जोधपुर में 1-1 नए रोगी आए है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अपहरणकर्ताओं से युवक को कराया मुक्त

भांकरोटा थाना इलाके स्थित ओमेक्स सिटी अजमेर रोड से अपहरण हुए युवक को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करवाया है।

14/07/2019

शीशराम ओला पर बीजेपी प्रवक्ता की टिप्पणी का चौतरफा विरोध, गहलोत बोले- जनता से माफी मांगे जेपी नड्डा

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व पद्मश्री से सम्मानित दिवंगत शीशराम ओला पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया कांग्रेसियों के निशाने पर हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि स्वर्गीय शीशराम ओला पर की गई टिप्पणियों की मैं भर्त्सना करता हूं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को अविलंब राजस्थान की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

10/07/2021

80 डिप्टी एसपी के तबादले, डीजीपी भूपेन्द्र सिंह ने जारी किए आदेश

आदेश में इरफान अली सहायक कमाण्डेंट चतुर्थ बटालियन आरएसी जयपुर और भोपाल सिंह भाटी उप पुलिस अधीक्षक परिवहन विभाग का किया गया स्थानांतरण आदेश निरस्त किया गया है।

23/09/2019

जूते में छिपाकर लाया डेढ़ किलो सोना, एयरपोर्ट में चेकिंग से बचकर निकला तो मेटल डिटेक्टर ने पकड़ा

जयपुर एयपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने शनिवार को फिर से सोने की एक बड़ी तस्करी पकड़ी है। टीम ने शारजहां से आए एक युवक के पास से 1493 ग्राम के सोने के दो बिस्किट बरामद किए है। इनकी कीमत लगभग 70 लाख रुपए से ज्यादा है। युवक ने सोने के ये बिस्किट अपने जूतों में एड़ी के पास पैताम के नीचे छिपाकर रखा था।

21/02/2021

एयरपोर्ट पर पकड़ा 364 ग्राम सोना

एयरपोर्ट पर एयर अरेबिया की उड़ान से आए एक यात्री से कस्टम विभाग की टीम ने करीब 364 ग्राम सोना पकड़ा है। जानकारी के अनुसार यात्री मूल रूप से तमिलनाडू का रहने वाला है।

01/10/2019

केन्द्र में मंत्री बनाए गए कैलाश चौधरी पुलिस रिकॉर्ड में हैं हिस्ट्रीशीटर

हाल ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल किए गए बाड़मेर के सांसद कैलाश चौधरी पुलिस के रिकॉर्ड में हिस्ट्रीशीटर है।

01/06/2019

राजस्थान के 71 IAS जाएंगे मतगणना कराने

राज्य सरकार ने भारत निर्वाचन आयोग को नवीन महाजन, पवन अरोड़ा, सुषमा अरोड़ा, आशुतोष ए टी पेडनेकर, वैभव गालरिया, बाबूलाल मीणा, नवीन जैन समेत 71 IAS के नाम भेजे हैं

09/05/2019