Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

जैसलमेर जिला कलेक्टर आशीष मोदी कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

Thursday, May 06, 2021 16:35 PM
आशीष मोदी (फाइल फोटो)

जैसलमेर। जैसलमेर के जिला कलेक्टर आशीष मोदी की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। आशीष मोदी ने गुरुवार को स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आई है तथा वे घर पर आइसोलेशनन में है। वह जिले का कोविड कंट्रोल मैनजेमेंट घर से करते रहेंगें।

जिला कलेक्टर ने कहा कि उनके संपर्क में आए सभी व्यक्ति अपना कोरोना टेस्ट करवा लेवें। उनके पिता, भाई, भाभी एवं भतीजी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वे सभी घर में ही आइसोलेशसन में है। गौरतलब है कि आशीष मोदी पिछले कुछ दिनों से संक्रमण नियंत्रण एवं सरकारी कोरेना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करवाने के प्रयास में जुटे रहे थे। मोदी द्वारा जिला मुख्यालय के सरकारी हॉस्पिटल में लगातार विजिट कर खासकर कोविड संक्रमितों के लिए चिकित्सा व्यवस्थाओं को सुचारू एवं बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मैं किसी से डरने वाला नहीं, अंतिम सांस तक निस्वार्थ भाव से करूंगा राजनीति: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के सियासी घमासान के बीच एक बार फिर कहा है कि मैं अंतिम सांस तक निस्वार्थ भाव से राजनीति करूंगा। मुझे राजनीति में आए 40 साल से अधिक हो गए। मैं जनता का सेवक ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अंतिम पंक्ति में खड़े गरीब व्यक्ति तक अपनी सोच रखता हूं, चाहे इनकम टैक्स के छापे पड़े या ईडी की कार्रवाई हो, मैं घबराने वाला नहीं हूं।

21/07/2020

1971 में लापता हुए थे लांसनायक मंगल सिंह, परिजनों को 49 साल बाद पाकिस्तान की जेल में बंद होने की मिली खबर

जालंधर की 75 साल की सत्या देवी को उनके पति के जिंदा होने की सूचना मिली है। 49 साल का समय बीत जाने के बाद राष्ट्रपति कार्यालय ने पत्र भेजकर सूचना दी है कि उनके पति पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में बंद है।

16/12/2020

मेधावी छात्राओं को वितरित की जाएगी 6 हजार स्कूटी

प्रदेश के जनजाति क्षेत्रीय विभाग (टीएडी) की ओर से टीएसपी एवं माड़ा क्षेत्र की मेधावी जनजाति बालिकाओं को अब 6 हजार स्कूटी वितरित की जाएगी।

19/01/2020

खिलाड़ी का करियर खराब कर सकता है टेनिस एल्बो

विक्रम क्रिकेट के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। क्रिकेट में अपने करियर को लेकर वे काफी गंभीर हैं और काफी मेहनत भी कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी बांह में काफी दर्द रहने लगा है।

26/06/2019

बीसलपुर बांध में पानी की तेज आवक, कोटा बैराज के 14 गेट खोले

राज्य में मानसून के फिर से सक्रिय होने से जोधपुर में झमाझम बरसात हुई। कोटा में भी बारिश का दौर चलने से लोगों को राहत मिली।

29/08/2019

सांभर झील में अब तक 2000 से अधिक पक्षियों की मौत, घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी टीम

सांभरझील में देशी-विदेशी पक्षियों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक विभिन्न प्रजातियों के दो हजार से अधिक पक्षी मौत का ग्रास बन चुके हैं। पक्षियों की मौत से जिला प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। करीब सात किलोमीटर के क्षेत्र में जगह-जगह मृत पक्षियों को एकत्रित करने का काम जारी है।

13/11/2019

गिरफ्त में शातिर ठग: PTET और Pre BSTC की फर्जी वेबसाइट बनाई, अभ्यर्थियों को टेस्ट सीरीज बेचकर वसूले लाखों

साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन एसओजी ने पीटीईटी एवं प्री बीएसटीसी परीक्षा आयोजित करवाने वाली सरकारी वेबसाइट की फर्जी वेबसाइट बनाकर अभ्यर्थियों को टेस्ट सीरीज बेचकर ठगी करने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अधिकृत वेबसाइट https://predeled.inn एवं https://predeled.com के स्थान पर फर्जी वेबसाइट https://predeled.org के नाम से डोमेन रिजस्टर्ड करके https://predeled.org फर्जी वेबसाइट बना रखी थी।

22/06/2021