Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

संयम लोढ़ा ने चुटकी लेते हुए गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई

Monday, May 03, 2021 17:30 PM
मुख्यमंत्री गहलोत के साथ संयम लोढ़ा (फाइल फोटो)

जयपुर। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में पोस्ट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 71वें जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी। लोढ़ा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए सियासी चुटकी ली है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया है। संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आपके हुनर की श्रृंखला लंबी है, लेकिन चेहरे पर भाव लाए बिना बात को गटक जाना दुर्लभ है। हर एक की मदद के भाव ने आपको लगातार ऊंचा किया हैं। आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई। कोई दौर हो, आपने मल्लाह को लहरें पढ़ना सिखा दिया।

सियासी चुटकी पर गौर करें तो लोढ़ा इशारों ही इशारों में वह सब कुछ कह रहे हैं, जो सीधे तौर पर कहने में कई कांग्रेसी हिचकते हैं। लोढ़ा का गहलोत के लिए यह लिखना कि आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुईं। सीधे तौर पर गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की कला पर दिल की बात कही है। इसे सचिन पायलट और उनके कैंप के विधायकों पर तंज भी माना जा रहा है। क्योंकि बगावत के बावजूद वे गहलोत को नहीं हटा पाए थे। राजनीतिक प्रेक्षकों का मानना है कि  पिछले तीन दशक में गहलोत की राजनीतिक स्टाइल भी किसी से छुपी नही है। राजस्थान कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भी गहलोत के सामने नहीं टिक पाए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसानों का कर्जा माफ नहीं, सरकार का खजाना खाली, घाटे में कमाल कैसे करोगे और बजाओ ताली: कटारिया

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार का खजाना खाली है और घाटे में चल रही है, फिर भी कांग्रेस वाले तालियां बजा रहे हैं। कटारिया ने गुरुवार को विधानसभा में बजट पर हुई चर्चा में शामिल होते हुए कहा कि राज्य सरकार की माली हालत खराब है। राज्य का हर व्यक्ति 18 हजार 263 रुपए का कर्जदार है। पिछले सालों में की गई घोषणाएं अभी तक पूरी नहीं हुई है।

05/03/2021

जेएनयू जैसी स्थिति नहीं बनने देंगे : गहलोत

भटेवर/उदयपुर। रविवार को यहां डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाईअड्डे पर अल्प प्रवास के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए सीएए नागरिकता संशोधन कानून को जल्दबाजी में लाया गया बिल बताया।

12/01/2020

IPL मैच पर सट्टा लगाते 6 गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम चार और विद्याधर नगर थाना पुलिस की टीम ने दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है।

17/04/2019

झुंझुनूं का मूर्तिकार बनाएगा अयोध्या में भगवान राम की सबसे ऊंची मूर्ति

अयोध्या में सरयू नदी के तट पर बनने वाली भगवान राम की सबसे ऊंची प्रतिमा का निर्माण झुंझुनू जिले के पिलानी कस्बे के मूर्तिकार मातूराम वर्मा एवं उनके पुत्र नरेशकुमार वर्मा करेंगे। इन दोनों पिता-पुत्रों ने मूर्तिकला में महारत हासिल कर पूरे विश्व में अपनी कला का प्रदर्शन किया है।

10/08/2020

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव लाएगी सरकार: सचिन पायलट

युवा आक्रोश रैली की तैयारियों को लेकर उपतुख्यमंत्री सचिन पायलट की अध्यक्षता में पीसीसी में बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के पदाधिकारी, मंत्री, सांसद और विधायक मौजूद रहे।

23/01/2020

विधायक रामलाल जाट के भाई के अंतिम संस्कार में शामिल हुए CM गहलोत

सीएम गहलोत पैदल चलकर वापस हेलीपैड पहुंचे व जयपुर के लिए प्रस्थान किया । इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

08/06/2019

आमजन की सावधानी से ही रुक सकता है कोरोना का प्रसार, नहीं बरते लापरवाही: रघु शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि सरकार कोरोना की रोकथाम और इसके संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है लेकिन आमजन की सावधानी से ही कोरोना के कुचक्र को बढ़ने से रोका जा सकता है।

07/09/2020