Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

टोपी वाला पकड़ा गया तो टी शर्ट वाले ने शुरू कर दी लूट

Sunday, June 23, 2019 10:50 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। शहर पुलिस के अलावा लुटेरे हर दिन चुनौती बनकर सामने आ रहे हैं। दर्जनों महिला की चेन तोड़ने वाले टोपी वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो अब आॅरेंज टी-शर्ट पहने लुटेरे ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। बाइक पर सवार होकर इस टी-शर्ट वाले ने कुछ ही समय में तीन महिलाओं के गले सूने कर दिए लेकिन चौथी वारदात में असफल हो गया। सूचना पर पुलिस ने कड़ी नाकाबंदी कराई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

पहली वारदात
अशोक नगर थाना इलाके में निर्माण नगर निवासी सुब्रतोदास ने रिपोर्ट दी है कि वह 21 जून की रात 9.30 बजे परिवार सहित सरोजनी मार्ग के पास खाना खाकर वापस घर जाने के लिए गाड़ी की तरफ आ रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी मां गीता दास (82) के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली और फरार हो गए। वारदात के दौरान पीड़िता जोर-जोर से चिल्लाई तो बेटा और बहू दौड़कर आए और चेन तोड़ने वालों को पीछा करने लगे। बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।। एक लुटेरे ने आॅरेंज रंग की टी-शर्ट पहनी थी।

दूसरी वारदात
अशोक नगर इलाके में चेन तोड़ने के दस मिनट बाद चेन लूटेरों ने महावीर मार्ग स्थित रॉयल हवेली के पास महिला की चेन तोड़ ली। इसके बाद लुटेरे टोंक रोड की ओर भाग गए। पुलिस ने बताया कि सूर्य नगर महेश नगर निवासी स्मिता जोशी (42) रॉयल हवेली गार्डन में शादी में आई थी। वहां कार पार्क करने की जगह नहीं होने के कारण वह सेंट्रल पार्क गेट नगर तीन के सामने महावीर मार्ग पर कार पार्क कर लॉक चैक कर रही थी। इसी दौरान आॅरेंज टी-शर्ट पहने लुटेरा वहां पहुंचा और चेन तोड़कर फरार हो गया।

तीसरी वारदात, नहीं हुआ सफल
मोती डूंगरी थाना इलाके में भी बाइक सवार बदमाशों ने चेन तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को बिड़ला मंदिर के पास एक दम्पत्ति पैदल जा रहे थे। पीछे से बाइक पर दो बदमाश आए और चेन तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों सफल नहीं हुए। बदमाशों को पकड़ने के लिए महिला चिल्लाई लेकिन बदमाश फरार हो गए।

 

यह भी पढ़ें:

नई आबकारी नीति: शराब की दुकानों में नहीं होगी बढ़ोतरी, कम बेचने पर लाइसेंस धारकों पर होगा जुर्माना

नीति के अनुसार कम शराब बेचने पर लाइसेंस धारकों से पैनल्टी वसूल की जाएगी। यह पैनल्टी त्रैमासिक बिक्री के आधार पर ली जाएगी।

08/02/2020

दिल्ली के बाद अलवर में पुलिस और वकील आमने-सामने, पुलिस ने दर्ज किए 4 मामले

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हिंसा की घटना के बाद से ही पुलिस और वकीलों के बीच पनपा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में वकीलों और पुलिस के बीच हुए विवाद की लपटें अब अलवर कोर्ट तक पहुंच चुकी है।

06/11/2019

PDS के तहत रसद सामग्री का सही वितरण नहीं करवाने पर दौसा-बांसवाड़ा DSO सस्पेंड

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने शनिवार को सचिवालय में खाद्य विभाग के अफसरों और जिला रसद अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर जिलों के हालातों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पीडीएस के तहत रसद सामग्री का सही ढंग से वितरण नहीं करवाए जाने पर दौसा एवं बांसवाड़ा जिला रसद अधिकारी को सस्पेंड किया।

04/04/2020

मदनलाल सैनी का जीवन सरलता और सादगी का प्रतीक रहा: सचिन पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के पार्थिव देह पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।

25/06/2019

कोरोना संक्रमण जांचों में तेजी लाने के लिए राजस्थान खरीदेगा कोबास-8800 मशीन: शर्मा

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि जयपुर और जोधपुर में कोरोना संक्रमितों की जांच में तेजी लाने के लिए राज्य सरकार ने महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए कोबास-8800 मशीनों के खरीदने के आदेश दे दिए हैं। यह मशीन एफडीए (फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन, अमरीका) से अनुमोदित है, इससे जयपुर और जोधपुर जिलों में वर्तमान से लगभग 3 हजार ज्यादा जांचें की जा सकेंगी।

23/04/2020

#ExitPolls से उत्साहित भाजपा ने राजस्थान में जश्न मनाने की तैयारियां की शुरू

लोकसभा चुनावों के समाप्त होते ही विभिन्न एजेंसियों के आए एग्जिट पोल परिणामों को लेकर प्रदेश भाजपा उत्साहित नजर आ रही है।

21/05/2019

ऑन डिमांड पिस्टल और देशी कट्टा बनाने वाला गिरफ्तार

जयपुर की दो बड़ी गैंग को संजय बाजार में हथियार सप्लाई करने आए दो बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को माणकचौक थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को भी दबोच लिया है।

30/05/2019