Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

क्राइम ब्रांच ने सट्टे के कारोबार का किया खुलासा

Thursday, April 08, 2021 15:55 PM
सटोरियों को पकड़ा।

जयपुर। ऑनलाइन सट्टे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। क्रिकेट मैच हो या ताश पत्ती इनकी आड़ में तमाम सटोरिए अपने इस कारोबार को फैलाते जा रहे है। कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने जवाहर सर्किल थाना इलाके में चलने वाले ऑनलाइन सट्टे के कारोबार का खुलासा किया है। टीम ने एयरपोर्ट के पास 10 मंजिला इमारत में छापा मारा। बिल्डिंग की आठवीं मंजिल पर सट्टे का कारोबार करीब एक दर्जन से अधिक सटोरिए चला रहे थे।

इस दौरान टीम ने जवाहर सर्किल थाना पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए करीब एक दर्जन से अधिक सटोरियों को पकड़ा। सट्टे का यह कारोबार सरगना दीपक और राम मीणा चला रहे थे। राम मीणा इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी के पद पर कार्यरत है। आरोपी दीपक ने सट्टे के कारोबार के लिए 14 लाख रुपए प्रति माह की सैलरी की नौकरी भी छोड़ दी।  टीम ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में सट्टा खिलाए जाने वाले कॉइन और महंगी ऑनलाइन गेम्स के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों से करीब एक दर्जन से अधिक मोबाइल भी जप्त किए है।

 

यह भी पढ़ें:

जयपुर नगर निगम के चुनाव तय समय पर नहीं करवाने को लेकर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

राज्य सरकार की ओर से जयपुर में दो नगर निगम बनाए जाने व तय समय पर नगर निगम के चुनाव नहीं कराए जाने को चुनौती देने के मामले में बुधवार को भी मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत माहंति और न्यायाधीश महेन्द्र गोयल की खंडपीठ में सुनवाई जारी रही।

21/11/2019

अधेड़ की हत्या मामला, चंद रुपयों के लिए बहू के मुंह बोले भाई ने की थी हत्या

सांगानेर सदर थाना इलाके के रीको इंडस्ट्रियल एरिया में सड़क किनारे मिली शव के मामले में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

29/10/2020

केशलेस मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी का नवीनीकरण

राजस्थान के अधिस्वीकृत पत्रकारों के लिए लागू केशलेस मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी का आगामी वर्ष के लिए नवीनीकरण कर दिया गया हैं।

27/02/2020

कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने किया भूमि पूजन

वार्ड नंबर 2 में पीने के पानी के लिए गंभीर समस्या होने के कारण चरण नदी में टंकी का भूमी पूजन किया गया। इस मौके पर सीताराम अग्रवाल, पार्षद किशन अजमेरा सहित कई लोग मौजूद रहे।

15/06/2019

जयपुर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की कार्रवाई, यात्री से पकड़ा 10 लाख रुपए का सोना

राजधानी में सांगानेर स्थित एयरपोर्ट पर सोना तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कस्टम विभाग की टीम ने एयरपोर्ट पर बुधवार की सुबह एक यात्री को 2 सोने के बिस्किट के साथ पकड़ा है। जानकारी के अनुसार पकड़ा गया यात्री एयर अरबिया की फ्लाइट से जयपुर आया था।

17/02/2021

पांच हजार की रिश्वत लेते झल्लारा का सीबीईओ गिरफ्तार

उदयपुर। जिले के झल्लारा ब्लॉक में नियुक्त सीबीईओ को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते डंूगरपुर की एसीबी टीम ने सोमवार को गिरफ्तार किया।

23/12/2019

अमित शाह, प्रकाश जावड़ेकर और वसुंधरा राजे का जोधपुर में रोड शो

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी गजेन्द्रसिंह शेखावत के समर्थन में शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर में रोड-शो करेंगे।

25/04/2019