Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

ओम बिरला ने बढ़ते कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता, कहा- इसके प्रति सावधानी बरतने की जरुरत

Wednesday, April 07, 2021 14:15 PM
ओम बिरला (फाइल फोटो)

कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसके प्रति सावधानी बरतने की जरुरत बताई। बिरला ने बुधवार को शक्ति नगर स्थित कैंप कार्यालय में मीडिया से कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उन्होंने कोटा में लोगों के बीच ही रहने का निर्णय लिया है। कई लोग तकलीफ में होते हैं, लोगों की सुविधा के लिए कैंप लगाकर कार्यालय शुरू किया गया है। उन्होंने तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण पर चिंता जताते हुए कहा कि कोटा में यह और अधिक नहीं फैले, इसके प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने प्रशासन एवं अधिकारियों से बात की हैं और अस्पतालों में बैड आदि की 4 गुना व्यवस्थाएं की गई हैं।

उन्होंने कहा कि वह दिल्ली एवं जयपुर के लगातार संपर्क में हैं और किसी भी जरुरत पड़ने पर व्यवस्थाएं की जाएगी और सब मिलकर इस कोरोना लड़ाई को जीतेंगे। उन्होंने कहा कि जरुरत पड़ने पर आपातकाल में मरीजों को रखने के लिए रेल के डिब्बों की व्यवस्था भी की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह इस समय पूरी सावधानी बरते और मास्क लगाकर रखे, सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकले।

यह भी पढ़ें:

एआईसीसी को देंगे कांग्रेस कमेटी की रिपोर्ट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का कहना है कि नागौर मामले में कांग्रेस की बनाई कमेटी की रिपोर्ट आ चुकी है और इसे प्रभारी महासचिव एवं एआईसीसी को देंगे।

27/02/2020

जेडीए ने दी आवासीय योजना की सौगात

आम लोगों के आवास का सपना पूरा करने की मुहिम के बीच जयपुर विकास प्राधिकरण शहर के बीचों बीच शिव एनक्लेव के बाद अब नए साल के पहले ही दिन नींदड़ आवासीय योजना की सौगात दी है।

02/01/2020

कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फंडः राज्य में चिन्हित 461 प्रोजेक्ट्स में से 158 ही योग्य, 60.33 करोड़ होंगे खर्च

कोरोना काल में किसानों को आर्थिक संबल देने के लिए केंद्र की ओर से जारी किए गए कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फण्ड के लिए राज्य के 461 प्रोजेक्ट चिन्हित किए गये है, लेकिन इन प्रोजेक्ट्स में केवल 158 ही योग्य पाए गए है।

11/12/2020

भारी बारिश से जोधपुर रेलमंडल में कुछ ट्रेनों का संचालन आंशिक रद्द

जोधपुर संभाग में पिछले 24 घंटो में हो रही मूसलधार बारिश के कारण शुक्रवार को जोधपुर रेलमंडल में संचालित हो रही ट्रेनों का संचालन अस्त व्यस्त होने के साथ रेलवे प्रशासन को ट्रेनों का परिचालन करने के लिए डायवर्ट करना पड़ा। वहीं कुछ ट्रेनों को आंशिक रद्द किया गया।

16/08/2019

धनतेरस पर एमएसटीसी के सोने व चांदी के सिक्के रहेंगे उपलब्ध : नीरज

धनतेरस के अवसर पर कॉनफैड की ओर से उपभोक्ताओं को एमएमटीसी के शुद्ध सोने एवं चांदी के सिक्के और बर्तन उपलब्ध कराने के लिये भवानी सिंह रोड स्थित नवजीवन सहकार उपभोक्ता केन्द्र पर विशेष व्यवस्था की है।

24/10/2019

डूंगरपुर: उपद्रव थमने के बाद सामान्य होने लगे हालात, NH-8 पर पुलिस बल तैनात

डूंगरपुर जिले में शिक्षक भर्ती के 1167 अनारक्षित पदों को अनुसूचित जन जाति वर्ग के अभ्यर्थियों से भरने की मांग को लेकर चल रहे महापड़ाव के समाप्त होने से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 शुरू हो गया और उपद्रव के 5वें दिन हालात सामान्य होने लगे है। हालांकि मार्ग पर पुलिस के अधिकारी निगरानी रखे हुए हैं और मौके पर पुलिस बल तैनात कर रखा है।

28/09/2020

वादों पर खरी उतरी कांग्रेस सरकार, 2 साल के कार्यकाल में महत्वपूर्ण योजनाओं को पहनाया अमलीजामा: धारीवाल

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में किए वायदों में से अधिकांश महत्वपूर्ण योजनाओं को पिछले 2 साल के कार्यकाल के दौरान अमलीजामा पहना दिया है और शेष योजनाओं पर बड़ी तेजी से काम किया जा रहा है।

20/12/2020