Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

पार्टी में कोई रुठा हुआ नहीं है, सब मिलकर उपचुनाव में कांग्रेस को जीताने में लगे हुए हैं: माकन

Wednesday, April 07, 2021 14:10 PM
अजय माकन (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी में कोई रुठा हुआ नहीं हैं और उपचुनाव में कांग्रेस के सभी लोग मिलकर कांग्रेस को जीताने में लगे हुए है। माकन ने राजसमंद जिले में श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी के लोगों ने पहले से ज्यादा मेहनत की है। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित सब लोगों ने मिलकर एक अच्छा समन्वय स्थापित किया है। बहुत अच्छा काम किया हैं। कोई रुठा हुआ नहीं हैं और सब मिलकर उपचुनाव में कांग्रेस को जीतने में लगे हुए हैं।  

इससे पहले उन्होने भगवान श्रीनाथजी के मंदिर में श्रीनाथजी की राजभोग झांकी के दर्शन किए। इस मौके उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से मुक्ति एवं सभी लोगों के लिए सुख एवं समृद्धि की कामना की। माकन राजसमंद में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। उन्होंने मंगलवार को उदयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा की थी। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को होने वाले राजसमंद उपचुनाव में कांग्रेस ने तनसुख बोहरा को चुनाव मैदान में उतारा है और उनका सीधा मुकाबला पूर्व मंत्री एवं दिवंगत किरण माहेश्वरी की पुत्री एवं भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी से होने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें:

पायलट ने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों से लिया राहत कार्यों का फीडबैक

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को विगत लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर संबंधित लोकसभा क्षेत्रों में कोरोना महामारी के चलते उपजे हालातों का जायजा तथा चलाए जा रहे राहत कार्यों का फीडबैक लिया।

28/04/2020

राजस्थान में भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू, चिकित्सा मंत्री की कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील

अगर कोरोना संक्रमितों की संख्या इसी तरह बढ़ती रही तो राजस्थान में भी कुछ जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है। इसके संकेत चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने दिए हैं। बुधवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा है कि प्रदेश में वापस संक्रमितों की संख्या बढ़ना काफी चिन्ताजनक है। मरीजों की संख्या 300 को पार कर गई है।

18/03/2021

चित्तौड़गढ़: 2600 लीटर बायो डीजल सहित 2 टैंकर जब्त, 2 चालक गिरफ्तार

जिला विशेष टीम व गंगरार पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2600 लीटर बायो डीजल एवं दो टैंकर जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया।

27/03/2021

कोराना राहत कोष में जमा हुए 250 करोड़

मुख्यमंत्री सहायता कोराना वायरस राहत कोष में करीब 250 करोड़ से अधिक की सहायता राशि जमा हुई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं, भामाशाहों और संस्थाओं को धन्यवाद दिया है।

06/05/2020

भाजपा में भितरघात! बागियों ने पैराशूट प्रत्याशियों की नींद उड़ाई

उदयपुर । निकाय चुनाव में युद्धस्तर पर तैयारियों में लगे भाजपा खेमे में भितरघात की आहट सुनाई दे रही हैं जो वार्डों में ही संगठन के घोषित प्रत्याशियों और टिकट के दावेदार रहे पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं में बिखराव से जाहिर है।

11/11/2019

सर्दी से बढ़ी ठिठुरन, जमने लगी ओस की बूंदे

प्रदेश के कई हिस्सों में बदले मौसम से सर्दी बढ़ गई है। जयपुर सहित कई जिलों में बारिश होने से ठिठुरन बढ़ गई है। लोग गर्म कपड़े पहनकर बाहर निकल रहे है।

14/12/2019

गहलोत ने महावीर कैंसर अस्पताल में किया मशीनों का लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महावीर कैंसर अस्पताल में 35 करोड़ की कैंसर की आधुनिक मशीनों का लोकार्पण किया।

18/12/2019