Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

दस्यु केशव और पुलिस के बीच मुठभेड़, जीएसएस पर चौथवसूली के लिए आए थे दस्यु और उसके दो साथी

Tuesday, December 29, 2020 10:50 AM
दीवार पर बने गोलियों के निशान।

बाड़ी। सदर थाना क्षेत्र में गुर्जर खानपुर गांव के पास 132 केवी जीएसएस पर रविवार देर रात पुलिस और दस्यु केशव गुर्जर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के गोली लगी है। जानकारी अनुसार, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रविवार रात को सदर एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस पहले से ही 132 केवी जीएसएस पर मौजूद थी। जैसे ही डकैत केशव और उसके साथियों ने मुख्य गेट से प्रवेश किया, पुलिस ने उन्हें ललकारा तो दोनों के बीच फायरिंग हो गई। कई राउंड हुई फायरिंग में मुख्य गेट की दीवारों पर गोलियों के निशान आए हैं। कई गोलियां दीवार में अभी भी फंसी हुई हैं। फायरिंग के दौरान केशव अपने साथियों के साथ बचकर भागने में कामयाब रहा।

एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
सोमवार सुबह पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने 132 केवी जीएसएस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डकैत केशव गुर्जर या उसके किसी साथी को गोली लगने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि मौके पर खून के निशान काफी दूर तक मिले हैं। पूरा मामला 132 केवी जीएसएस पर चल रहे निर्माण कार्य के ठेकेदार से डकैत गिरोह द्वारा चौथ वसूली करने को लेकर चिन्ह देने का बताया जा रहा है, जिसमें डकैत गिरोह सफल नहीं हो पाया है। सदर थानाधिकारी योगेंदर सिंह ने बताया कि कार्रवाई के दौरान बाड़ी सीओ, सरमथुरा सीओ, कंचनपुर थाना अधिकारी, डीएसटी टीम के साथ आरएसी कमांडो मौजूद रहे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने वैचारिक एवं बुनियादी मुद्दों का समाधान कर दुनियाभर में बढ़ाया भारत का स्वाभिमान: पूनिया

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने 72वें गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के अवसर पर झंडारोहण किया एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। इस दौरान पूनिया ने विगत 40 वर्षों से बड़ी चौपड़ पर भाजपा की ओर से लगातार तिरंगा फहराने की व्यवस्थाएं किए जाने पर जयपुर शहर के वरिष्ठ कार्यकर्ता अशोक पाण्ड्या का माला पहनाकर एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया।

26/01/2021

नरेगा कार्यों में लाइन विभागों की जिम्मेदारी बढ़ाई, ग्रामीणों को ज्यादा रोजगार देने के प्रयास

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के निर्देशों के बाद ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग लोगों को ज्यादा रोजगार मुहैया कराने के लिए और अधिक सक्रिय हो गया है। अब नरेगा के तहत कन्वर्जेन्स से जुड़े लाइन विभागों की जिम्मेदारी भी बढ़ा दी गई है।

22/04/2020

माही बांध के 16 गेट खोले, तेज बारिश से पार्वती और परवन नदी उफान पर

राज्य के विभिन्न हिस्सों में हो रही तेज बारिश से कई जगह हालात खराब हो गए हैं। तेज बरसात से मार्ग अवरूद्ध हो गए है, जिससे आवागमन बाधित हो गया। राज्य के अनेक हिस्सों में मिट्टी के मकान धराशाही हो गए, नदियों में पानी की तेज आवक आने से दुपहिया वाहन बह गए।

24/08/2020

ऑनलाइन ऑर्डर पर शराब सप्लाई करने वाले 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने मंगलवार को ऑनलाइन ऑर्डर पर शराब सप्लाई करने वाले सहित 5 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

22/04/2020

गंगा-यमुना के किनारे शव मिलने एवं दफनाए जाने से लोग विचलित, मुश्किल समय में ऐसा होना दुखद: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देशभर में कई स्थानों पर हमारी पवित्र नदियों गंगा, यमुना के किनारे शव मिलने एवं दफनाए जाने से लोग विचलित हो रहे हैं। कोविड से दिवंगत हुए रोगियों के पार्थिव देह को उचित सम्मान ना मिलने एवं एंबुलेंस मालिकों द्वारा अधिक राशि वसूलने की खबरें आईं हैं। इस मुश्किल समय में ऐसा होना दुखद है।

16/05/2021

रघु शर्मा ने किया नर्सिंग काउंसिल के वेब पोर्टल का शुभारंभ, कहा- नर्सिंगकर्मियों के समय और धन की होगी बचत

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग दिवस के अवसर पर बुधवार को नर्सेज रजिस्ट्रेशन एवं अन्य कार्यों के लिए राजस्थान नर्सिंग काउंसिल द्वारा तैयार किए गए वेब पोर्टल का शुभारंभ किया। रघु शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेश में कार्यरत सभी नर्सिंगकर्मियों को बधाई एवं शुभकामना दी।

12/05/2021

राज्यपाल कलराज मिश्र से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की मुलाकात

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मिश्र से गहलोत की यह शिष्टाचार भेंट थी। दोनों में करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई।

27/12/2019