Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

रीट परीक्षा की तारीख की घोषणा होने पर बोले डोटासरा, सरकार ने प्रदेश लाखों युवाओं को दी राहत

Friday, December 18, 2020 17:25 PM
गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से की बात।

जयपुर। सरकार के 2 साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सफल कार्यकाल पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बधाई देते हुए प्रदेश के लाखों युवाओं को भी बधाई दी है। सरकार की घोषणा में युवाओं के लिए कई कदम उठाए गए हैं। डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने सरकार के 2 साल पूरे होने पर सौगात दी है। गहलोत सरकार के 2 साल के सफल कार्यकाल पर प्रदेश के लाखों युवाओं को राहत देते हुए 31000 पदों पर रीट परीक्षा 25 अप्रैल 2021 को करने की घोषणा की। सभी युवाओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के प्रदेश दौरे पर डोटासरा ने कहा कि वे 25 दिसंबर से पहले जयपुर आ सकते है। माकन एक संभाग का फीडबैक ले सकते है, हालांकि उनके दौरे का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत पर बोले महेश जोशी, भाजपा की अनर्गल बातों का जनता ने दिया जवाब

निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत पर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा पर निशाना साधा है। जोशी ने कहा कि भाजपा की अनर्गल बातों का प्रदेश की जनता ने जवाब दिया है।

14/12/2020

क्यों मनाया जाता है मुहर्रम?

मुहर्रम कोई त्योहार नहीं है। पूरी दुनिया के मुसलमान मुहर्रम की नौ और दस तारीख को इबादत करते हैं। इस महीने में लोग इमाम हुसैन की शहादत में मातम मनाते हैं।

09/09/2019

मेले के लिए की गई व्यापक व्यवस्था

विख्यात खाटू मेले के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है। जिला कलक्टर यज्ञमित्र सिंहदेव ने बताया कि मेले के लिये विशेष व्यवस्था की गई है।

18/02/2020

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस हुई बेनकाब, माफी मांगें राहुल: डाॅ. सतीश पूनिया

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने छद्म राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसमें रोड़े अटकाने की कोशिश की थी, जिसका करारा जवाब उनको आज मिल गया है।

14/11/2019

लापता अधेड़ महिला की हत्या कर शव को बैड के नीचे छिपाया

ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में बर्मीज कॉलोनी में एक अधेड़ महिला की हत्या कर शव को कमरे में बैड के नीचे छिपाने का मामला सामने आया है।

13/06/2019

लॉ यूनिवर्सिटी: विधि कॉलेजों की संबद्धता का कार्य तेज

30 अक्टूबर तक होंगे एडमिशन, एक नवंबर से शुरू होंगी कक्षाएं

24/08/2021

दौसा में कांग्रेस की सविता का प्रचार रफ्तार में, चेहरा खोज रही भाजपा

भाजपा ने प्रदेश में 23 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। प्रत्याशियों के नामांकन और प्रचार भी रफ्तार पकड़ चुका है, लेकिन दौसा लोकसभा सीट पर अभी भी पार्टी प्रत्याशी तय नहीं कर पाई है, यहां महुआ के निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला और राज्यसभा सांसद डॉ.किरोड़ी लाल मीणा के बीच की आपसी अदावत में टिकट फंसा है।

10/04/2019