Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of March 2021
 
राजस्थान

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ और 21 लाख रुपए बरामद

Tuesday, September 22, 2020 11:10 AM
तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। सीआईडी (क्राइम ब्रांच) की सूचना पर चित्तौड़गढ़ पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर सोमवार को 2 बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ, 2 कार व 21 लाख रुपए बरामद कर 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक (अपराध) एमएल लाठर ने बताया कि टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि सीमावर्ती जिले चित्तौड़गढ़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है। इस पर टीम को रवाना किया गया। निम्बाहेड़ा में कार्रवाई कर अवैध मादक पदार्थ तस्कर उदयलाल और हीरालाल को गिरफ्तार किया है। 

यह सामग्री की जब्त
इस दौरान उदयलाल के आवास से 7 किलो 680 ग्राम अफीम, 5 क्विंटल 67 किलोग्राम डोडा चूरा, अफीम में मिलाए जाने वाले केमिकल पाउडर, कार व 8 लाख रुपए और हीरा लाल के आवास से अफीम, कार व 13 लाख रुपए मिले है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अवैध मादक पदार्थ और तस्करी में प्रयुक्त कार व नकदी जब्त कर ली है।
 

यह भी पढ़ें:

150 किमी दूर ठिकाने लगाई पत्नी की लाश, पेट्रोल से चेहरा जलाया, जयपुर से आरोपी पति व दोस्त गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 79 देराठूं चौराहे के निकट मिली महिला की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कातिल उसका पति ही निकला। जयपुर में पत्नी की हत्या कर लाश बेडशीट में लपेटकर यहां 150 किलोमीटर दूर पटकने और पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के बावजूद हत्यारा कानून के शिकंजे से नहीं बच सका।

23/11/2020

जयपुर में आज शाम 6 बजे से बहेगी काव्य रस धारा, 'देशराग' में आएंगे राष्ट्रीय स्तर के कवि

गुलाबीनगरी में आज काव्य रस की धारा बहेगी। इस धारा में श्रोता गोते भी लगाएंगे। देश के प्रख्यात कवि जब मंच पर आएंगे, तो श्रोताओं पर उनकी कविताओं का खुमार छा जाएगा। मौका होगा दैनिक नवज्योति की ओर से गणतंत्र दिवस की संध्या पर आयोजित राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देशराग’ का।

26/01/2020

बौंली में बजरी माफिया के गुंडों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला

ऐसे में बजरी रोकथाम के लिए जारी सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालना करना अब पुलिस के बस की बात नहीं है बजरी माफिया जिले की पुलिस पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है।

17/06/2019

राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन, प्रधानमंत्री मोदी समेत कई नेताओं ने जताया शोक

राजसंमद से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी का सोमवार तड़के निधन हो गया। उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। 59 साल की किरण माहेश्वरी को 28 अक्टूबर को संक्रमण हुआ था। उनकी हालत में सुधार नहीं होने के बाद उन्हें 7 नवंबर को एयर एंबुलेंस से गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया था।

30/11/2020

जयपुर: परिचित युवक ने नशीला पेय पिलाकर किया देहशोषण, अश्लील क्लिपिंग बनाकर कर रहा ब्लेकमेल

सांगानेर थाना इलाके में नशीला पेय पिलाकर एक युवती की अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लेकमेल कर देहशोषण करने का मामला सामने आया है।

10/02/2021

ग्रामीण के लिए राज्यांश के रूप में 6,736 लाख मंजूर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के वर्ष 2019-20 के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए राज्यांश के रूप में छह हजार 736 लाख रूपए का अतिरिक्त बजट प्रावधान स्वीकृत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

23/11/2019

गणगौरी बाजार में अतिक्रमण बड़ी समस्या, आए दिन रहती है जाम की स्थिति

जयपुर शहर के बाजारों की बात की जाए तो यहां सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक, पार्किंग और अतिक्रमण को लेकर है, जिससे आम व्यक्ति त्रस्त है।

17/12/2019