Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

पायलट समर्थक विधायक हेमाराम चौधरी का दावा, हमारे संपर्क में गहलोत गुट के 15 विधायक

Monday, July 27, 2020 22:50 PM
गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी (फाइल फोटो)
बाड़मेर। प्रदेश में चल रहे राजनैतिक घमासान दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायक वीडियो के जरिए अपना पक्ष रख रहे हैं तो दूसरी और सचिन पायलट की ओर से बाड़मेर के गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने कमान संभाल रखी है। उनके द्वारा सचिन पायलट के समर्थन में कई बार वीडियो के माध्यम से अपनी बात रखी। 
 
गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा जारी बयान जिसमें उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के खेमे के 3 विधायक हमारे सम्पर्क में हैं और 48 घण्टों के अंदर वे हमारे पास लौट आएंगे। उसका जवाब देते हुए विधायक चौधरी ने जारी वीडियो के माध्यम से कहा कि अशोक गहलोत की बाड़ाबंदी में 10 से 15 विधायक उनके सम्पर्क में है। बाड़ाबंदी खत्म होते ही ये विधायक हमारे पास लौट आएंगे। चौधरी ने कहा कि पायलट खेमे के सारे विधायक एक साथ और एकजुट है।
 
असंतोष का माहौल्ल
विधायक चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत खेमे में असंतोष का माहौल है, करीब 15 विधायक हमारे सम्पर्क में है। बाड़ाबंदी खत्म होते ही वे विधायक पायलट गुट में शामिल हो जाएंगे। हेमाराम चौधरी ने कहा कि सचिन पायलट खेमे के हम सभी विधायक एकजुट है। कोई भी इधर-उधर नहीं होगा, चाहे भले कोई कितना भी प्रयास कर लें।  
यह भी पढ़ें:

प्रदेश के अस्पतालों में 24 घंटे उपलब्ध रहेगी हेल्प डेस्क, कोरोना मरीज की करेगी मदद: रघु शर्मा

राजस्थान में कोरोना मरीज के इलाज में परेशानी ना आए और उसे आसानी से अस्पताल में बेड, आईसीयू और आवश्यकता होने पर वेंटिलेटर इत्यादि उपलब्ध हो सके, इसके लिए अस्पताल में अब हेल्प डेस्क काम करेगी।

11/09/2020

सरकारी बंगला खाली नहीं किया तो पूर्व मंत्री को रोज देना होगा दस हजार का जुर्माना

मंत्रियों को पद से हटने के बाद नियत अवधि में निवास खाली करना होगा। ऐसा नहीं करने पर पूर्व मंत्री से दस हजार रुपए प्रतिदिन जुर्माना वसूला जाएगा।

03/08/2019

चुनी हुई सरकारों को अस्थिर करने का काम कर रही है भाजपा, यह दुर्भाग्यपूर्ण: अविनाश पांडे

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भाजपा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग मिलकर लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से चुनी हुई सरकारों को अस्थिर करने का काम किया जा रहा है, जो बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

15/06/2020

राज्य वित्त आयोग के गठन को मंजूरी, पूर्व वित्त मंत्री प्रद्युम्न सिंह बने अध्यक्ष

पूर्व वित्त मंत्री प्रद्युम्न सिंह वित्त आयोग के नए अध्यक्ष होंगे। राज्यपाल कलराज मिश्र ने वित्त आयोग के गठन को मंजूरी दे दी है।

12/04/2021

राजसमंद में पीने के पानी की समस्या का होगा स्थाई समाधान: दीया कुमारी

राजसमंद और उसके आसपास के बहुत बड़े भू भाग में कृषि क्षेत्र के साथ पीने के पानी की समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।

19/10/2019

गहलोत ने मुद्रांक शुल्क में पेनल्टी एवं ब्याज पर छूट 31 अगस्त तक बढ़ाने की दी मंजूरी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बकाया मुद्रांक शुल्क के प्रकरणों में वसूली योग्य राशि पर दी जाने वाली पेनल्टी एवं ब्याज पर छूट के लिए विशेष राहत योजना की अवधि आगामी 31 अगस्त तक बढ़ाने की मंजूरी दी है।

10/07/2020

ट्रैफिक कंट्रोल बोर्ड की हुई बैठक, एमएनआईटी के सामने कट होगा बंद

जेडीसी टी रविकांत की अध्यक्षता में शुक्रवार को जेडीए के मंथन सभागार में ट्रैफिक कंट्रोल बोर्ड की 78वीं बैठक संपन्न हुई।

01/11/2019