Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
राजस्थान

सफल नहीं होने दूंगा कोई षड्यंत्र, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी: गहलोत

Friday, June 12, 2020 10:10 AM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव की घोषणा होते ही गुजरात में 4 विधायकों के इस्तीफे हो गए। मैं राजस्थान में कोई भी षड़्यंत्र सफल नहीं होने दूंगा, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है। इस षड़्यंत्र  में केन्द्र और राज्य के भी लोग शामिल है। गहलोत ने गुरुवार को कहा कि कोरोना काल में सियासी दांव-पेंच शुरू हुए। ऐसी स्थिति में अपने लोगों को सावधान करना गलत नहीं है। उन्हें आलाकमान को भी जवाब देना है, इसलिए उनकी जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है। उन्होंने पार्टी नेताओं की बयानों को लेकर कहा कि अगर कोई बात कहनी है, तो उन्हें पार्टी स्तर पर कहनी चाहिए, ना कि बयान दें। पार्टी आलाकमान का निर्देश हम सभी को मानना है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की जंग लड़ने के बजाय बीजेपी वाले सत्ता हथियाने की जंग लड़ रहे है। इससे पहले गहलोत ने बातचीत के दौरान बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा था कि सुन रहे हैं कि राजस्थान में करोड़ों-अरबों रुपए भेजे जा रहे हैं। जयपुर में कैश ट्रांसफर हो रहा हैं, 10 करोड़ एडवांस देने की बातें हो रही हैं, 15 करोड़ बाद में देंगे, यह क्या हो रहा है, पैसे कौन भेज रहा है, खुला खेल हो रहा है। इसलिए महेश जोशी जी ने ठीक किया रिपोर्ट दर्ज करवाई है, कम से कम अंकुश लगेगा। पकड़ में आएगा तो उनको अंदर रखना पड़ेगा। इसलिए मैं बार-बार कहता हूं, इनका लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है। यह लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर राजनीति कर रहे है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के चलते पटवारियों की हड़ताल 3 मई तक स्थगित, 3 महीने से राजधानी में चल रहा था धरना

पटवार संघ के बैनर तले विभिन्न मांगों को लेकर करीब 3 माह से चल रहा पटवारियों का आंदोलन मंगलवार को स्थगित हो गया है। राजस्थान पटवार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र कुमार निमीवाल ने बताया कि राजस्थान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देजनर यह धरना 3 मई तक स्थगित किया गया है।

20/04/2021

लम्बे इंतजार के बाद कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, पायलट खेमे को मिली तवज्जो

कई दिनों तक चली खींचतान के बाद बुधवार को कांग्रेस आलाकमान की मंजूरी मिलने के बाद आखिरकार प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी घोषित हो गई है।

07/01/2021

इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी ने की फ्यूल सरचार्ज लगाने की निंदा

इंडियन पीपल्स ग्रीन पार्टी ने प्रदेश के विद्युत उपभोक्ताओं पर फ्यूल सरचार्ज लगाने का विरोध किया है।

05/12/2019

50 पुलिसकर्मियों को किया बर्खास्त

पुलिस की सक्रियता से अपराध रुकते हैं, लेकिन उसकी लापरवाही और मिलीभगत गुंडाराज को बढ़ावा भी देती है। प्रदेश के पुलिस मुखिया ने पहले ही चेता दिया था कि यदि वर्दी के साथ किसी तरह की मिलीभगत और लापरवाही हुई तो बर्दाशत नहीं होगी।

20/12/2019

लोकतंत्र के लिए बज गई खतरे की घंटी, ज्यूडिशरी खुद दबाव में है : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि वर्तमान में जो चल रहा है उसे नहीं रोका गया तो नुकसान देश को होगा। मेरा मानना है कि लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी बज गई है।

24/11/2019

राजगढ़: पेंशन की रकम लेने बैंकों पर उमड़ी भीड़, खाते में राशि जमा नहीं होने के चलते हुए परेशान

लॉकडाउन के कारण कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों पर कम लोग नजर आ रहे है। बैंक शाखाओं में लोगों की भीड़ लगी हुई है।

03/04/2020

56 हजार के नकली नोटों सहित 3 जने गिरफ्तार, नोट छापने का प्रिंटर, कागज सहित कई सामान जब्त

स्थानीय थाना पुलिस ने नकली नोट बाजार में चलाने की फिराक में घूम रहे तीन लोगों को नकली नोटों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों से नकली नोट छापने की मशीन भी बरामद की है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देश पर पुलिस थाना प्रभारी भजनाराम व टीम के द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

20/12/2020