Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत से एससी-एसटी के विधायकों ने की मुलाकात, जताया आभार

Thursday, June 04, 2020 10:35 AM
गहलोत से विधायकों ने मुलाकात कर आभार व्यक्त किया।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बुधवार को अनुसूचित जाति एवं जनजाति के विधायकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा में एससी-एसटी का बैकलॉग जोड़ने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बगरू से विधायक गंगा देवी, जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा, बामनवास विधायक इन्द्रा मीणा, चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, निवाई विधायक प्रशान्त बैरवा उपस्थित थे।

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अल्पसंख्यक महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राजपाल मीना ने भी बैकलॉग जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिपिक ग्रेड-द्वितीय भर्ती परीक्षा-2013 में शेष रहे अनुसूचित जाति, जनजाति एवं सहरिया आदिम जनजाति के 1588 बैकलॉग पदों को क्लर्क ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा-2018 के सफल अभ्यर्थियों की सूची से नियुक्ति प्रदान करने की मंजूरी दी थी। इसके बाद राजस्थान अधीनस्थ कर्मचारी चयन बोर्ड ने इन अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी थी।
 

यह भी पढ़ें:

किसी भी निर्दोष अधिकारी को डरने की जरूरत नहीं है, भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी: प्रतापसिंह खाचरियावास

परिवहन विभाग के अफसरों पर एसीबी की कार्रवाई होने पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरिवास ने विधानसभा के बाहर कहा कि निर्दोष अधकारी को डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन यदि कोई भ्रष्टाचार करेगा, तो उसके भ्रष्टाचार की पोल खोलना भ्रष्टाचार को समाप्त करना हमारी जिम्मेदारी है।

17/02/2020

कोरोना रोगी के सम्पर्क में आए 88 जने क्वारेंटाइन, दो चिकित्सक भी शामिल

निम्बाहेड़ा पालिका क्षेत्र के लखारा गली निवासी एक व्यक्ति के कोरोना पॉजीटीव पाए जाने पर तत्काल जिला प्रशासन द्वारा कर्फ्यू लगा दिया था।

26/04/2020

आसपास की कृषि उपज को ही आहार बनाएं: जड़धारी

उदयपुर। बीज बचाओ आंदोलन के प्रणेता विजय जड़धारी का कहना है कि लोग जहां रहते हैं, उन्हें अपने आस-पास उपजने वाली वस्तुएं ही खानी चाहिए।

06/12/2019

ACB की गिरफ्त में आए भीलवाड़ा यूआईटी के 3 वरिष्ठ अधिकारी, 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

एसीबी मुख्यालय के निर्देशों पर एसीबी की जयपुर ग्रामीण एवं टोंक इकाई ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा में नगर विकास न्यास (यूआईटी) के 3 वरिष्ठ अधिकारियों अधीक्षण अभियन्ता रामेश्वर शर्मा, अधिशाषी अभियन्ता सतीश शारदा व सहायक अभियन्ता ब्रह्मालाल शर्मा को 1 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

03/12/2020

सतीश पूनिया ने दी कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों को बधाई

सवाई मानसिंह अस्पताल ने चिकित्सा जगत में नया कीर्तिमान हासिल किया है। कोरोना से पॉजिटिव इटली के मरीजों को एक सप्ताह में ठीक कर दिया है।

14/03/2020

विद्वान किसी भी भाषा को पढ़ाए ऐतराज नहीं : शाहनवाज

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज ने फिरोज खान के संस्कृत्त पढ़ाने वाले विवाद पर कहा कि कोई भी विद्वान किसी भी भाषा को पढ़ाए, इसमें किसी को भी कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए।

23/11/2019

एसी कोच की तरह जनरल व स्लीपर कोच में भी लगाए जाएंगे बॉक्स

रेनों के स्लीपर व जनरल कोच में यात्रा करने वाले यात्रियों को अब अपने लगेज की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। रेलवे द्वारा अब जनरल व स्लीपर कोच में सीट के नीचे आधुनिक बॉक्स लगाएगी। सुरक्षा के लिए इसमें कोड यात्री ही लगाएंगे। बजट में तीन हजार ट्रेनों के कोचों की सुरक्षा पर फोकस किया गया है।

23/02/2020