Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

भीलवाड़ा में 21 वर्षीय युवती में मिला कोरोना संक्रमण, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 27

Saturday, April 04, 2020 14:55 PM
सांकेतिक तस्वीर।

भीलवाड़ा। प्रदेश में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट माने जाने वाले भीलवाड़ा में पिछले 4 दिनों से किसी भी नए मरीज के नहीं मिलने से प्रशासन ने राहत की सांस ली थी, लेकिन शनिवार को यहां एक बार फिर पॉजिटिव केस सामने आया है। जिले के रायला क्षेत्र की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती में कोरोना संक्रमण मिला है। पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ ने इसकी पुष्टि की है। दरअसल यह युवती भी बांगड़ अस्पताल की ओपीडी पेशेंट है। यह युवती 10 दिन तक अपने पीहर में रही थी। ऐसे में सनोदिया गांव निवासी इसके पूरे परिवार पर संक्रमण का खतरा फैल गया है, ऐसे में पूरे परिवार को आईसोलेट किया जा रहा है। नया कोरोना मरीज मिलने के साथ ही शहर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 27 तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना टीकाकरण पर ब्रेक, नई सप्लाई नाकाफी, अभी पूरे 7 दिन का स्टॉक भी नहीं मौजूद

देश के साथ ही राजस्थान में एक मार्च से कोरोना का कम्यूनिटी टीकाकरण बुजुर्ग और बीमारों के साथ शुरू हुआ, राजस्थान देशभर में सबसे ज्यादा टीका लगाने वाला राज्य भी बना। लेकिन केन्द्र से कोरोना वैक्सीन की सप्लाई बिगड़ने से प्रदेश में दो दिन से टीकाकरण का ग्राफ तेजी से गिरा है।

11/03/2021

कोटा: जेके लोन अस्पताल में 3 और नवजातों की मौत, 2 दिन में मौत आंकड़ा का पहुंचा 12 पार

जेके लोन में नवजातों की मौत का आंकड़ा थम नहीं रहा है। अस्पताल में शुक्रवार को तीन और नवजातों की मौत हो गई। जबकि, 9 नवजातों की मौत गुरुवार को हुई थी। इस प्रकार दो दिन में 12 नवजातों ने दम तोड़ दिया है। अस्पताल प्रशासन ने इन तीनों नवजातों की मौत का कारण भी गंभीर संक्रमण होना बताया है।

12/12/2020

राजस्थान सहित कई राज्यों में फिर हो सकता है टिड्डी दलों का हमला

राजस्थान, हरियाणा और पंजाब सहित कई राज्यों में एक बार फिर टिड्डी दलों का हमला हो सकता है। इस संबंध में केंद्र सरकार के टिड्डी चेतावनी संगठन ने चेतावनी जारी की है।

10/06/2020

दिनभर छाए बादल,उमस बरसती रही

उदयपुर। जिले में गुरुवार सुबह से बादल छाए रहे व शहर के कुछ इलाकों में सुबह हल्की फुहारें गिरीं। शाम चार बजे बाद अधिकांश क्षेत्रों में धूप निकल आई।

25/06/2020

विद्युत छीजत घटाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए जिम्मेदारी से कार्य करें: कल्ला

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि विद्युत छीजत को घटाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए जयपुर, जोधपुर एवं अजमेर डिस्कॉम के सभी अभियंता संयुक्त जिम्मेदारी व टीम भावना से कार्य करें।

17/06/2020

GSS की बैकलॉग एवं बकाया ऑडिट करवाने के लिए 31 जनवरी तक चलेगा रिकॉर्ड पूर्ति अभियान: अग्रवाल

रजिस्ट्रार सहकारिता मुक्तानन्द अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि ग्राम सेवा सहकारी समितियों की बैकलॉग एवं बकाया ऑडिट करवाने के लिए 31 जनवरी 2021 तक रिकॉर्ड पूर्ति अभियान चलाया जाएगा। अभियान के तहत ग्राम सेवा सहकारी समितियों के लेखे पूर्ण करवाकर ऑडिट के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि शत प्रतिशत ग्राम सेवा सहकारी समितियों की ऑडिट पूर्ण हो सके।

19/01/2021

सट्टा किंग ने पूरे भारत में फैला रखा था जाल, आईपीएल मैच में तीन हजार करोड़ का किया कारोबार

जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच की टीम के हत्थे चढ़े सट्टा किंग राकेश गंगवाल व दीपक माहेश्वरी से अहम खुलासा हुआ है।

06/05/2019