Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए आगे आ रहे लोग, सीएम रिलीफ फंड में दे रहे सहयोग

Thursday, March 26, 2020 19:30 PM
कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए सीएम रिलीफ फंड में सहयोग दे रहे लोग।

जयपुर। कोरोना के खिलाफ जंग के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा विशेष कोष बनाकर उसमें स्वेच्छा से सहयोग देने की अपील किए जाने के बाद से ही राज्य सरकार के मंत्रियों, पूर्व मंत्रियों, विधायकों सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही भामाशाहों व ट्रस्टों की ओर से विशेष कोष में धनराशि जमा कराई जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने 3 करोड़ 25 लाख रुपए और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने 60 लाख रुपए की मदद सीएम रिलीफ फंड में देने की घोषणा की।

उधर राजस्थान आईपीएस एसोसिएशन ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहायता की घोषणा की। आईपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएल सोनी और सेक्रेटरी हेमंत प्रियदर्शी ने कहा कि सभी आईपीएस अपने 5 दिन का वेतन सीएम रिलीफ फंड में देंगे। आईपीएस बीएल सोनी ने कहा कि राजस्थान पुलिस कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आमजन की सुरक्षा और सहायता को लेकर तत्पर है। वहीं सरकारी वकील भी राहत के लिए आगे आए हैं। महाधिवक्ता सहित सभी अतिरिक्त महाधिवक्तताओं ने एक माह की रिटेनरशिप फीस देने की सहमति दी है। वहीं अन्य सरकारी वकीलों ने भी अंशदान दिया है। महाधिवक्ता एमएस सिंघवी ने पत्र लिखकर सीएम अशोक गहलोत को इसकी जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:

फार्मासिस्ट भर्ती परीक्षा के लिए फिर से मांगे आवेदन, कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की संशोधित विज्ञप्ति

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा-2018 की संशोधित विज्ञप्ति जारी कर फिर से आवेदन मांगे है। विज्ञप्ति के अनुसार ऑनलाइन आवेदन 11 दिसंबर से शुरू होंगे और 10 जनवरी 2020 को रात 12 बजे तक भरे जा सकेंगे।

06/12/2019

हैदराबाद को हरा जालंधर सेमीफाइनल में

कुराबड़। उदयपुर जिले के जावर माइंस में चल रही मोहन कुमार मंगलम राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के सातवें दिन गुरुवार को जावर स्टेडियम में तीसरा क्वार्टर फाइनल सिख रेजिमेंट, जालंधर व गत वर्ष की उपविजेता आर्टिलरी सेंटर आर्मी फुटबॉल क्लब, हैदराबाद के बीच हुआ।

30/01/2020

एमबीबीएस और बीडीएस की सीटों पर नीट से मिलेगा दाखिला

राजस्थान नीट यूजी मेडिकल एंड डेंटल एडमिशन काउंसलिंग बोर्ड जयपुर की ओर से राजस्थान मेडिकल व डेंटल कॉलेज की सीट मैट्रिक्स जारी कर दी गई है।

28/06/2019

उदयपुर: सरपंच उम्मीदवार ने रखी शराब पार्टी, खुले में पीते रहे ग्रामीण

कोटड़ा। 17 जनवरी को होने वाले पंच-सरपंच चुनाव को लेकर कई उम्मीदवार सरपंच कई तरह के हथकंडे अपना रहे है।

15/01/2020

जैसलमेर: नाचना के वन क्षेत्र में लगी आग पर 12 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

जैसलमेर जिले के नाचना क्षेत्र में इंदिरा गांधी मुख्य नहर की वन पट्टी, वन विभाग की नर्सरी के पौधों एवं वन्य क्षेत्र में लगी भयंकर आग पर 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। नाचना में फायर ब्रिगेड ना होने से जैसलमेर एवं पोकरण से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आने में काफी समय लग गया, जिससे आग पर काबू पाने में देरी हुई।

29/05/2020

सतीश पूनिया ने दी कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों को बधाई

सवाई मानसिंह अस्पताल ने चिकित्सा जगत में नया कीर्तिमान हासिल किया है। कोरोना से पॉजिटिव इटली के मरीजों को एक सप्ताह में ठीक कर दिया है।

14/03/2020

दैनिक नवज्योति की अपील, शहर में अकेले रह रहे वृद्धजनों का लॉकडाउन में करें सहयोग

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के कारण जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं बंद है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों में रहने को मजबूर है। जयपुर शहर में कई घरों में ऐसे लोग भी हैं, जो अकेले रह रहे हैं इनमें से कुछ वृद्ध भी हैं। दैनिक नवज्योति की आम लोगों से अपील है कि आप अपने क्षेत्र में ऐसे लोगों का पता करें और उनका ध्यान रखें।

26/03/2020