Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

देह व्यापार के आरोप में 13 महिलाएं, 6 दलाल गिरफ्तार

Tuesday, March 17, 2020 23:30 PM
logo

उदयपुर। शहर के एक होटल से गत दिनों देह व्यापार से जुड़ी एक युवती का अपहरण कर उससे गैंगरेप करने के खुलासे के बाद अब उदयपुर पुलिस ने देह व्यापार करने और इसका संचालन करने वालों के खिलाफ सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को पांच थाना क्षेत्रों की पुलिस ने एक साथ कार्रवाई करते हुए इस धंधे में लिप्त 13 महिलाओं और 6 दलालों को गिरफ्तार किया।
एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई ने गत छह मार्च को ही इस तरह की कार्रवाई जल्द शहर में होने के संकेत दे दिए थे। मंगलवार को एएसपी-सिटी गोपालस्वरूप मेवाडा के नेतृत्व में गठित टीम डिप्टी राजीव जोशी, महेंद्र पारीक, सुधा पालावत, चेतना भाटी, हनुवंत सिंह भाटी की अगुवाई में अलग-अलग टीमों का गठन किया। साथ ही जिला स्पेशल टीम के साथ इन टीमों ने अवैध देह व्यापार में लिप्त होटल गोकुल सुखेर, डबोक रोड हॉस्पिटल के पास गली में प्रतापनगर, होटल गणपती गोल्डन विंग अशोका बेकरी के पास शक्तिनगर, वीआईपी कॉलोनी सवीना एवं सेक्टर 6 सैटेलाइट हॉस्पिटल के पास मकान से 13 महिलाओं, 6 दलाल/ संचालकों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए दलालों में राहुल नोरिमाल निवासी उत्तराखंड, हर्षिल पुत्र गोपाल कुमावत निवासी पुलां होटल संचालक, धर्मेन्द्र मेघवाल, सांवल सिंह, निर्भय सिंह व मनीष छाबड़ा हैं।
पुलिस ने बताया कि युवतियां राजस्थान की नहीं हैं, बल्कि असम, बंगाल, दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि देह व्यापार करवाने वाले संचालक उदयपुर के हैं। पांच स्थानों में से दो होटल्स और तीन जगह मकानों पर देह व्यापार किया जा रहा था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सड़कों पर जल्द दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें, रोडवेज की जमीनों पर खुलेंगे पेट्रोल पंप: खाचरियावास

रोडवेज की प्रदेशभर में खाली जमीनों पर पेट्रोल पंप लगाए जाएंगे। इन पेट्रोल पंप को रोडवेज प्रशासन ही संचालित करेगा। इसके लिए कार्य शुरू कर दिए गए है। वहीं रोडवेज की बसों में बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्री से भी वसूली की जाएगी।

29/01/2021

इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस पर होंगे कार्यक्रम, पायलट ने दिए निर्देश

इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस पर कांग्रेस कार्यक्रम आयोजित करेगी। राज्य में 31 अक्टूबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें राष्ट्रीय एकीकरण विषय पर विचार गोष्ठी होगी।

29/10/2019

गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा के लिए करना होगा कुशलतापूर्वक भूमिका निर्वह्न : मिश्र

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने कहा है कि गुणवत्तापरक उच्च शिक्षा प्रदान करने की दिशा में राजस्थान विश्वविद्यालय को कुशलता से अपनी भूमिका का निर्वह्न करना होगा।

08/01/2020

कोरोना: 43 नए संक्रमित मिले, एक मौत

उदयपुर। जिले में शुक्रवार को 916 कोरोना संदिग्धों के सैंपलों की जांच हुई जिनमें से 873 लोग नेगेटिव मिले, वहीं 43 लोग पॉजिटिव आए। ऐसे में जिले में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव 11051 हो गए हैं। एक व्यक्ति की मृत्यु कोरोना के कारण हुई है। ऐसे में जिले में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 109 हो गई है।

25/12/2020

कोटा: नाव हादसे के बाद प्रशासन ने अवैध नौका संचालन के खिलाफ छेड़ा अभियान

कोटा जिले के खातोली क्षेत्र में गोठड़ा कला गांव के पास हुई नौका दुर्घटना के बाद अब प्रशासन ने अवैध नौकाओं के संचालन के खिलाफ अभियान छेड़ा है। चंबल नदी में नाव पलटने से 13 लोगों की जान चली जाने के बाद जिला प्रशासन ने अगले तीन दिनों में नदियों, नहरों, तालाबों में चल रही नावों की जांच कर अवैध नावों का संचालन रोकने, उन्हें जब्त करने का निर्देश दिया है।

18/09/2020

ट्रेनों को फिर से किया जाएगा शुरू

लॉकडाउन के दौरान करीब दो माह से अधिक समय से बंद यात्री ट्रेनों को रेलवे प्रशासन की ओर से एक जून से फिर से शुरू किया जाएगा।

30/05/2020

केन्द्र सरकार के धारा-370 और 35 ए हटाए जाने से सचिन पायलट को फायदा हुआ है: गडकरी

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा कि पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू ने वोटों की राजनीति और तुष्टीकरण के लिए जम्मू-कश्मीर में धारा-370 को लगाया था।

24/09/2019