Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
राजस्थान

अजातशत्रु 'बाबोसा' ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना: वसुंधरा राजे

Wednesday, May 15, 2019 17:45 PM
स्व. भैरोंसिंह शेखावत की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन करते हुए वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

जयपुर। पूर्व उपराष्ट्रपति व राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे स्व. भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर बुधवार को भाजपा, कांग्रेस सहित तमाम पार्टियों के नेताओं ने उन्हें याद कर नमन किया। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति एवं हमारे प्रेरणास्त्रोत स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। अजातशत्रु बाबोसा ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना। आपके उच्च आदर्श व सिद्धांत अनंतकाल तक हमें समाज सेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर भैरोंसिंह शेखावत को श्रद्धांजलि दी है।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि पूर्व उप राष्ट्रपति , राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर शत् शत् नमन। केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि अपने कुशल नेतृत्व से राजस्थान की राजनीति को नई दिशा देने वाले भाजपा के लोकप्रिय जननेता बाबोसा की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और राजनीति के आदर्श स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी" बाबो सा" की पुण्यतिथि पर उन्हें सादर नमन व विनम्र श्रद्धांजलिI भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व आमेर विधायक सतीश पूनिया, विद्याधर नगर विधायक नरपत सिंह राजवी, भाजपा नेता अभिमन्यु राजवी ने भैरोंसिंह शेखावत को नमन कर श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें:

सचिन पायलट ने दी चेटीचंड पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने चेटीचण्ड की लोगों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि चेटीचंड के पावन पर्व पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

26/03/2020

चुनाव लड़ने वाले बागी 6 साल के लिए होंगे निष्कासित : अभिमन्यु पूनिया

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने कहा कि इस बार शीर्ष नेतृत्व बागियों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा।

26/08/2019

महाराजा कॉलेज पिछले साल के मुकाबले इस बार ज्यादा हुआ मतदान

छात्रसंघ चुनाव के महाराजा कॉलेज में सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान हुआ। महाराज कॉलेज में कुल 2723 मतदाताओं में से 1805 ने मतदान किया।

27/08/2019

इंटरनेट प्रतिबन्ध का विकल्प ढूंढ़ेगी तकनीकी वर्किंग कमेटी

अपरिहार्य स्थितियों में निश्चित समयावधि के लिए सम्पूर्ण इंटरनेट सेवाएं प्रतिबन्धित किए जाने का विकल्प ढूंढा जाना आवश्यक है, ताकि नेट बंद होने की स्थिति में इस अवधि में आम व्यक्ति को होने वाली परेशानी से बचाया जा सकें।

09/01/2020

ग्रामीण महिलाओं को रोजगार देने के प्रयास, मास्क बनाने के लिए जिला प्रशासन देगा कच्चा माल

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना महामारी के चलते रोजगार संकट को दूर करने के लिए उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने महिलाओं को रोजगार बढ़ाने पर जोर दिया है। ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं हैंड मास्क बनाकर राज्य सरकार को देंगी। इसके लिए कच्चा माल जिला प्रशासन उपलब्ध कराएगा।

21/04/2020

बच्चों पर आफत : जोधपुर में दिसम्बर में 146 बच्चों की मौत

कोटा मेडिकल कॉलेज के शिशु रोग विभाग में दिसम्बर माह में हुई 104 बच्चों की मौत की खबर जहां पूरे देश में चर्चा का केन्द्र बनी हुई है तो वहीं इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में भी बच्चों की मौत होने का चौंकाने वाला आंकड़ा सामने आया है।

05/01/2020

आतंकी हमले की मिली थी गुप्त सूचना, अफवाहों पर ध्यान ना दें, शांति बनाए रखें: सत्यपाल मलिक

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अमरनाथ श्रद्धालुओं और पर्यटकों से सरकार की ओर से जारी परामर्श को लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देकर शांति बनाए रखने की अपील की है।

03/08/2019