Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
राजस्थान

जिला परिवहन कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Wednesday, May 15, 2019 13:40 PM
विराेध प्रदर्शन करते एसोसिएशन के लोग।

जयपुर। ड्राइविंग स्कूल एसोसिएशन ने जिला परिवहन कार्यालय के बाहर अवैध रूप से चल रहे ड्राइविंग स्कूलों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। एसोसिएशन के कर्मचारियों ने आरटीओ राजेन्द्र वर्मा को ज्ञापन दिया।

यह भी पढ़ें:

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए डोर नॉब्स और हैंडल के लिए गैर प्रमुख हाथ का इस्तेमाल करें: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गुरुवार को ट्वीट कर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एक जानकारी साझा की। पायलट ने ट्वीट किया कि आप अपने गैर प्रमुख हाथ (जैसे दाएं हाथ के लोगों के लिए बाएं हाथ) का उपयोग डोर नॉब्स, हैंडल और बाथरूम के लिए करें, क्योंकि आपके लिए उस हाथ से अपना चेहरा छूना बहुत मुश्किल है।

26/03/2020

सर्दी से छूटी धूजणी, जगह-जगह जमी बर्फ

झांसडी। क्षेत्र में कड़ाके की सर्दी ने लोगों को ठिठुरा कर रख दिया है। सर्दी के बीच सुबह 9 बजे तक घना कोहरा छाया रहा। सर्दी व कोहरे ने लोगों की दिनचर्या ही बदल दी।

27/12/2019

तीन वांछित अपराधी गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने बुधवार को तीन स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक अपराधी पांच साल से फरार चल रहा था।

14/11/2019

150 से अधिक जगह भरा पानी

जयपुर में हुई बारिश के कारण करीब 150 से अधिक कॉलोनियों में मकान व सड़कों पर पानी भर गया। इसके चलते लोगों को काफी परेशानी हुई।

27/07/2019

जनता से किए गए सभी वादे निभाएगी सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जनता से किए वादे निभाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के चहुंमुखी विकास के साथ संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह शासन देना ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

13/10/2019

सरकारी स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

सरकारी स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी से जुड़े मामले में हाईकोर्ट ने प्रमुख शिक्षा सचिव से हलफनामा मांगा है।

24/04/2019

कोरोना से जंग होगी आसान, सेनेटाइजेशन व मास्क के लिए ग्राम पंचायतों को दिया फंड

ग्राम पंचायतों में कोरोना से जंग के लिए राज्य सरकार ने हर ग्राम पंचायत को 50 हजार रुपए की राशि दी है। इस राशि से ग्राम पंचायतों में सेनेटाइजेशन और मास्क वितरण जैसे काम किए जाएंगे। पंचायतीराज विभाग ने ई-पंचायत सॉफ्टवेयर में सत्यापित ग्राम पंचायतों के खाते में यह राशि ऑनलाइन भेजी है।

22/04/2020