Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
राजस्थान

जयपुर एयरपोर्ट से तीन फ्लाइट की गई डायवर्ट

Wednesday, May 15, 2019 13:25 PM
जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट

जयपुर। जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मौसम की खराबी चलते तीन फ़्लाइट को डायवर्ट की गई। बिगड़ते मौसम को देखते हुए इन फ़्लाइटों का डायवर्ट किया गया है। इनमें से दो फ्लाइट दिल्ली और एक फ्लाइट किशनगढ़ से डायवर्ड की गई है। ताया जा रहा है कि दोनों जगहों पर पर्याप्त विजिबिलीटी नहीं होने के कारण फ्लाइट डायवर्ड की गई है।

यह भी पढ़ें:

NH 12 पर ट्रकों में भिड़ंत से लगी आग, दो जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

मेहंदवास थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर में उनमें आग लग गई। इससे दो जने जिंदा जल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायल हो गए। एक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया।

17/10/2019

कई इलाकों में तेज बारिश, सड़कों पर भरा पानी

राज्य के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है। शहर के कई इलाकों में दोपहर बाद तेज बारिश हुई, जिससे सड़कों पर पानी भर गया।

06/09/2019

अपील के बाद भी लॉकडाउन तोड़ रहे है लोग, होगी सख्त कार्रवाई : सोनी

कोरोना संक्रमण को रोकने में हर व्यक्ति अहम भूमिका निभा सकता है। यदि वह बाहर नहीं निकले। वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए सरकार और पुलिस पूरी तरह सतर्क है, लेकिन कुछ लोग जो समाज के दुश्मन बने हुए है। पुलिस की बार-बार अपील करने के बाद भी यह लोग समझ नहीं रहे है।

17/04/2020

अमेरिकन कंपनी का 20 हजार करोड़ के निवेश का प्रस्ताव, कचरे से बनाएगी बिजली और ईंधन

ठोस और तरल कचरे से बिजली का उत्पादन और ईंधन पैदा करने के लिए अमेरिका की कंपनी एजी डॉटर्स ने प्रदेश में जयपुर सहित आठ शहरों में प्लांट लगाने का प्रस्ताव प्रदेश सरकार को सौंपा है।

10/10/2019

द्रव्यवती नदी की पाल पर अतिक्रमणों की भरमार

सरकार के सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट द्रव्यवती नदी की पाल पर अतिक्रमणों की भरमार है। शिकायतों के बाद भी नगर निगम एवं जेडीए प्रशासन इन पर कार्रवाई नहीं करता।

06/05/2019

राज्य निर्वाचन आयोग के पंचायत चुनावों से पहले खाली पदों को भरने के निर्देश

राज्य निर्वाचन आयोग ने पंचायत चुनावों से पहले खाली पड़े पदों को भरने के निर्देश दिए हैं। आयोग के आयुक्त पीएस मेहरा ने पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव के परिप्रेक्ष्य में राजस्थान प्रशासनिक सेवा एवं राजस्थान तहसीलदार सेवा के अधिकारियों के रिक्त पदों को भरने के लिए कार्मिक, राजस्व और राजस्व मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक की।

10/12/2019

कांग्रेस सरकार के कामकाज से प्रदेश की जनता परेशान: सतीश पूनिया

राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आरोप लगाया है कि राज्य की कांग्रेस सरकार सत्तारूढ़ होने के नौ माह बाद ही पूरी तरह से विफल हो गई है।

21/09/2019