Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
राजस्थान

भाजपा ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

Tuesday, February 25, 2020 11:50 AM
प्रदर्शन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता।

जयपुर। भाजपा नेताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र में एसीबी द्वारा परिवहन विभाग के अधिकारियों पर की गई कार्रवाई के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर किया और मंत्री का पुतला फूंका।

प्रदर्शन के दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित अन्य नेता मौजूद रहे।
 

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में सरकार है ही कहां, अगर सरकार होती तो कानून का राज होता: वसुंधरा राजे

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार है ही कहां।

17/12/2019

नश्तर सी चुभ रही हवा, जनजीवन बेहाल

पहाड़ों से आ रही सर्द हवाओं ने कपकपी छुड़ा दी है। राज्य के अनेक हिस्सों में कोहरा छाने से रात में दृश्यता बामुश्किल पांच मीटर भी नहीं रही।

28/12/2019

पान मसालों पर कार्रवाई, बंद रहे गोदाम

प्रदेश में पान मसालों में निकोटिन, तंबाकू, मैग्निशियम कार्बोनेट और मिनिरल आॅयल मिलाकर बेचने पर प्रतिबंध के बाद सख्ती के कार्रवाई के चलते पान मसाला सप्लायर्स के गोदाम बंद रहे।

05/10/2019

कोटा में बच्चों की मौत पर सरकार संवेदनशील, निरोगी राजस्थान हमारी प्राथमिकता: अशोक गहलोत

कोटा के जेके लोन अस्पताल में पिछले एक महीने में 102 बच्चों की मौत हो चुकी है। इतनी बड़ी तादाद में बच्चों की मौत पर सियासत भी शुरू हो गई है। इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि कोटा में हुई बीमार शिशुओं की मृत्यु पर सरकार संवेदनशील है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

02/01/2020

सभी निकायों में कांग्रेस के बोर्ड बनेंगे, स्थानीय स्तर पर लिए जाएं निर्णय: सचिन पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि पूरा फोकस नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने पर है। भाजपा विपक्ष में है इसलिए विरोध करना स्वाभाविक हैं।

31/10/2019

डूंगरपुर में उपद्रव व हिंसक प्रदर्शन पर बोले गहलोत, कानून हाथ में लेने का किसी को नहीं अधिकार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डूंगरपुर में मांगों को लेकर हुए उपद्रव एवं हिंसक प्रदर्शन को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि कानून को अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की।

25/09/2020

परिजनों ने सवाई मानसिंह अस्पताल में की तोड़फोड़, रेजीडेंट्स फिर हड़ताल पर

सवाई मानसिंह अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजनों में हुए झगड़े के बाद एक बार फिर रेजीडेंट्स ने अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल कर दी है।

30/10/2019