Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

20 लाख की अवैध शराब बरामद

Friday, February 14, 2020 19:10 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। हरमाडा पुलिस थाना क्षेत्र में एक ट्रक से हरियाणा निर्मित 20 लाख रूपये मूल्य की अवैध शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार टीम को हरियाणा निर्मित शराब के बिलौंची, दौलतपुरा टोल नाका एवं जयपुर होते हुये गुजरात अवैध परिवहन की सूचना प्राप्त हुई थी। इस पर नाकेबंदी के दौरान आये एक ट्रक को रूकवाकर उसकी तलाशी ली गयी। ट्रक में शराब के 205 कार्टून बरामद किये।

पुलिस ने इस मामले में हरियाणा में झज्झर जिला में बहादूरगढ के पाचोनिया के रहने वाले अमित को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि यह शराब गुजरात ले जाई जा रही थी।
 

यह भी पढ़ें:

किसानों के लिए बिजली दरों में नहीं की जाएगी बढ़ोतरी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर दोहराया है कि आने वाले चार सालों में किसानों के लिए बिजली की दरों में कोई बढ़ोतरी नहीं की जाएगी।

28/02/2020

इस बार गर्मियों में शिक्षकों को नहीं करना पड़ेगा आवासीय प्रशिक्षण

शिक्षकों के ग्रीष्मकालीन अवकाश में होने वाले आवासीय प्रशिक्षण शिविरों के लिए अब तक कोई निर्देश नहीं आए हैं और न ही बजट जारी हुआ है।

21/05/2019

दुष्कर्म के आरोपी जीवाणु को भेजा जेल, कोर्ट परिसर में वकीलों ने की मारपीट

पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत क्रम-1 ने शास्त्री नगर थाना इलाके में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु को तीन दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

09/07/2019

कॉलोनियों से गुजरने वाली हाईटेंशन लाइनों का होगा सर्वे

शहर में नगर निगम, जेडीए तथा हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनियों से गुजरने वाली हाईटेंशन विद्युत लाइन से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के संबंध में सर्वे कराया जाएगा।

19/10/2019

तांबे से भरे ट्रक लूटनेे के मामले का आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने जयपुर जिले के चंदवाजी क्षेत्र में में तांबे से भरे ट्रक की लूट के मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01/03/2020

छात्रसंघ चुनाव-2019: एबीवीपी के अमित और एनएसयूआई के उत्तम के बीच होगी टक्कर

राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव-2019 में दोनों प्रमुख छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् और नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आॅफ इंडिया के बीच टक्कर होगी।

21/08/2019

जयपुर एयरपोर्ट पर स्क्रिनिंग में मिले 5 कोरोना संदिग्ध, RUHS अस्पताल में कराया भर्ती

हवाई अड्डे पर शाहजहां और मस्कट से आई फ्लाइट में स्क्रीनिंग के दौरान पांच और लोगों को संदिग्ध मानकर प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

19/03/2020