Dainik Navajyoti Logo
Saturday 30th of May 2020
 
राजस्थान

IAS महेंद्र सोनी ने ग्रहण किया डीआईपीआर आयुक्त का पदभार

Friday, February 14, 2020 09:10 AM
पदभार ग्रहण करते हुए आईएएस महेंद्र सोनी।

जयपुर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी महेन्द्र सोनी ने गुरुवार को सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान सोनी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के महत्व को प्रचार-प्रसार के माध्यमों से राज्य के दूरदराज के इलाकों में रह रहे लोगों तक पहुंचाना रहेगी। इस कार्य में पूरे राज्य में कार्यरत सूचना एवं जनसम्पर्क कर्मियों का पूरा सहयोग लिया जाएगा।

इस मौके पर विभाग के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) राजपाल सिंह यादव, अतिरिक्त निदेशक  प्रेमप्रकाश त्रिपाठी, अतिरिक्त निदेशक अलका सक्सेना, संयुक्त निदेशक अरुण जोशी, संयुक्त निदेशक गोविंद पारीक तथा संयुक्त निदेशक शिवचंद मीणा सहित विभिन्न शाखा प्रभारी अधिकारियों ने विभाग की कार्य प्रणाली की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:

बदमाश टॉचन कार चुरा ले गए कार

वैशाली नगर इलाके में वाहन चोरी करने का एक नया तरीके सामने आया है। कार सवार दो बदमाश एक विवाहस्थल के बाहर खड़ी कार को टॉचन कर चुरा ले गए।

18/01/2020

राजस्थान की मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना को विश्व में मिली पहचान

राजस्थान में एक अभिनव प्रयोग के तौर पर शुरु की गई मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना को न केवल अपने देश में बल्कि विश्व स्तर पर भी काफी पहचान मिली है।

29/05/2019

डांट से नाराज छात्र ने आत्महत्या की

शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में आज पिता की डांट से नाराज छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपिल जाटव दसवीं का छात्र था।

13/12/2019

एसीबी ने बौंली थाने के एसआई को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी टीम ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए सवाईमाधोपुर में बौंली थाने के एसआई हरभान सिंह को 3 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

11/11/2019

लोकसभा अध्यक्ष बिरला आज उदयपुर संभाग के दौरे पर

उदयपुर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बुधवार को उदयपुर संभाग में एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वे शहर में सुबह 9.30 बजे हिरण मगरी सेक्टर 11 स्थिल आलोक संस्थान में स्व. आचार्य श्यामलाल कुमावत की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे।

18/02/2020

लॉकडाउन में प्रदेश में फसल की कटाई पर प्रतिबंध नहीं, कटाई की मशीनों को न रोके पुलिस

डीजी लॉ एंड ऑर्डर एमएल लाठर ने आदेश जारी किए हैं कि वर्तमान में रबी की फसल कटाई के लिए तैयार है। इसके लिए पंजाब और हरियाणा से कम्बाइन हार्वेस्टर मशीनें राज्य में कटाई के लिए आ रही हैं। इन मशीनों के आने के लिए पास की आवश्यकता नहीं है।

02/04/2020

सचिन पायलट ने गांव में बिताई रात, किसान के घर किया भोजन, की जनसुनवाई

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री सचिन पायलट ने रविवार को रानीवाड़ा पंचायत समिति के इन्दिरा सभाभवन में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया।

09/06/2019