Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ब्रह्मपुरी थाना एसएचओ सस्पेंड

Wednesday, February 05, 2020 15:00 PM
जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

जयपुर। ब्रह्मपुरी थाना इलाके में महिला की हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ब्रह्मपुरी थाना एसएचओ भारत सिंह को सस्पेंड किया गया है। जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि महिला के परिजनों ने एसएचओ पर एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा पीड़ित को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से मिलने जनसुनवाई में पीसीसी पहुंचे, जहां उन्होंने पूरा मामला बताया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गर्मी बरपा रही कहर: कल से तीन दिन अंधड़-बारिश का अलर्ट, अधिकांश जिलों में पारा 40 डिग्री के पार

आसमान से बरस रही आग जैसी गर्मी ने इन दिनों में प्रदेश में कहर बरपाया हुआ है। पूरा प्रदेश भीषण गर्मी और लू की चपेट में है। इसके चलते अधिकांश इलाकों में दिन का तापमान 40 डिग्री के पार दर्ज किया गया है। मंगलवार को भरतपुर में सबसे ज्यादा 43.4 डिग्री दिन का तापमान रिकॉर्ड किया गया। चूरू जिले में भी दिन का तापमान 43 डिग्री दर्ज होने से आमजन बेहाल रहा।

14/04/2021

देश के कुछ हिस्सों में बढ़े कोरोना के मामले सबके लिए चेतावनी, लापरवाही बरतना पड़ सकता है भारी: गर्ग

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना अभी समाप्त नहीं हुई हैं और इसमें लापरवाही बरतना भारी पड़ सकता हैं। जिस तरह देश के कुछ हिस्सों में कोरोना के मामलों में फिर से वृद्धि हो रही है। यह हम सब के लिए चेतावनी है।

22/02/2021

समर्थन मूल्य पर मूंग व मूंगफली खरीद की पंजीयन सीमा को 10 प्रतिशत बढ़ाया, 29 हजार किसानों को मिलेगा लाभ

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने सोमवार को बताया कि राज्य में समर्थन मूल्य पर मूंग एवं मूंगफली की खरीद के लिए पंजीयन की सीमा को 10 प्रतिशत बढ़ाया गया है। मूंगफली के सभी 266 एवं मूंग के 365 खरीद केन्द्रों पर पंजीयन सीमा को समान रूप से बढ़ाया गया है। इस निर्णय से प्रदेश के 29 हजार 250 किसानों को लाभ मिलेगा।

21/12/2020

अजमेर: व्यापारी से 12 लाख रुपए लूटने की साजिश चाय बेचने वाले ने बनाई थी

व्यापारी से 12 लाख लूटने का मामला: तीन और आरोपी गिरफ्तार, वारदात में संलिप्त थे 11 आरोपी

01/11/2019

खाद बनाकर दोबारा उपयोग में लाया जाएगा कचरा: डॉ. एनसी जैन

राजस्थान वानिकी एवं वन्यजीव प्रशिक्षण संस्थान संभवतया प्रदेश का पहला जीरो वेस्ट सरकारी कार्यालय बन गया है।

25/10/2019

स्कूलों और सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ अभिभावकों का क्रमिक अनशन शुरू, 14 को होगा सामूहिक उपवास

स्कूल फीस मामले को लेकर संयुक्त अभिभावक संघ पिछले 9 दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठा हुआ है। अब अभिभावक संघ बुधवार से प्रतिदिन क्रमिक अनशन की ओर भी बढ़ गया है। यह क्रमिक अनशन प्रतिदिन प्रातः 11 बजे से सायं 6 बजे तक शहीद स्मारक, गवर्मेंट हॉस्टल पर हो रहा हैं। साथ ही 14 दिसंबर को एक दिन का राज्य स्तरीय सामुहिक उपवास रखा जाएगा।

09/12/2020

प्रदेश के 6 नगर निगमों में 10 नवंबर को होगा महापौर का चुनाव, 4 नवंबर को जारी होगी लोकसूचना

प्रदेश में जयपुर ग्रेटर, जयपुर हैरिटेज, जोधपुर नॉर्थ, जोधपुर साउथ, कोटा नॉर्थ और कोटा साउथ नगर निगमों में महापौर का चुनाव 10 नवंबर को होगा, जिसके लिए 4 नवंबर को लोकसूचना जारी की जाएगी। उपमहापौर का चुनाव 11 नवंबर को कराया जाएगा।

02/11/2020