Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of October 2020
 
राजस्थान

सतीश पूनिया ने बड़ी चौपड़ और प्रदेश भाजपा कार्यालय पर किया झंडारोहण

Sunday, January 26, 2020 11:00 AM
पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ झंडारोहण करते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

जयपुर। 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर की बड़ी चौपड़ व प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया। इस दौरान पूनिया के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, विधायक अशोक लाहोटी, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि, आज भाजपा परिवार के साथ 71वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जयपुर की बड़ी चौपड़ एवं प्रदेश भाजपा कार्यालय पर झंडारोहण किया।

यह भी पढ़ें:

यूपी-बिहार के 300 मछुआरे रोज पकड़ रहे बीसलपुर बांध में करीब 16 क्विंटल मछलियां

यूपी और बिहार के करीब 300 मछुआरे बीसलपुर बांध से रोज 15 से 16 क्विंटल मछलियां पकड़ रहे हैं। इसके लिए ठेकेदार ने बांध में 200 बोट लगा रखी है।

27/11/2019

स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में नहीं होगा एट होम कार्यक्रम, कोरोना संक्रमण के चलते आयोजन रद्द

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन में होने वाला एट होम कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा। राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश में कोरोना की भयावह स्थिति पर गहरी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले राज्य के लिए चिंता का विषय है।

29/07/2020

नैतिक आधार पर खाचरियावास को बर्खास्त करें सीएम गहलोत : सराफ

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक कालीचरण सराफ ने परिवहन विभाग में एसीबी द्वारा उजागर किए गए भ्रष्टाचार मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नैतिक आधार पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को बर्खास्त करने की मांग की है।

21/02/2020

किसान के साथ धोखाधड़ी का मामला, मुख्य सचेतक बोले- किसी के साथ भी नहीं होने देंगे अन्याय

सांगानेर सदर थाना इलाके में एक किसान के साथ हुई धोखाधड़ी के मामले को सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी लेकर जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से बात की और निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए हैं।

02/10/2020

महिला ने सरपंच बनने के बाद की पोस्ट ग्रेजुएट, मिल चुके कई सम्मान

भीम पंचायत समिति के ग्राम पंचायत मण्डावर की सरपंच प्यारी रावत ने सरपंच के चार वर्षीय कार्यकाल में दो विषयों में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।

13/09/2019

राज्यपाल मिश्र 29 को तीन दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आएंगे

राज्यपाल कलराज मिश्र की तीन दिवसीय जैसलमेर यात्रा 29 से 31 जनवरी प्रस्तावित है। जिला कलक्टर नमित मेहता ने राज्यपाल की यात्रा के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली एवं निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से समय पर सम्पन्न करें।

23/12/2019

बसपा विधायक विकास से जुड़ने को लिए कांग्रेस में शामिल हुए: सचिन पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने सरकारी आवास पर जनसुनवाई की, जिसमें भारी संख्या में प्रदेशभर से आए लोगों की समस्याएं सुनी और उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

17/09/2019