Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने परिवार के साथ किया मतदान

Monday, May 06, 2019 10:10 AM

जयपुर। राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने पत्नी डॉ. आराधना सिंह, बेटे विनायक कुमार के साथ मतदान किया। विनायक ने पहली बार मतदान किया। आनंद कुमार ने राजकीय बालिका मा विद्यालय, गांधी नगर के बूथ पर किया सपरिवार मतदान किया।

यह भी पढ़ें:

64 विधानसभा सीटों पर उपुचनाव की घोषणा, मंडावा और खींवसर में 21 अक्टूबर को वोटिंग

चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। दोनों राज्यों में एक चरण में चुनाव होंगे।

21/09/2019

राज्यपाल ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

राज्यपाल कल्याण सिंह ने श्रीगणेश चतुर्थी पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

01/09/2019

कांग्रेस का प्रदर्शन नौटंकी, अपनी सरकार की असफलताओं को छिपाने की कोशिश : पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदेश में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि अपनी सरकार की असफलताओं को छिपाने के लिए कांग्रेस प्रदर्शन की नौटंकी कर रही है।

22/11/2019

मानसिंह हत्याकांड मामला: पूर्व DSP सहित 11 पुलिसकर्मियों को आजीवन कारावास की सजा

भरतपुर के डीग कस्बे में 35 वर्ष पहले हुए बहुचर्चित राजा मानसिंह हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक कोर्ट ने बुधवार को एक पूर्व पुलिस उपाधीक्षक सहित 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। मथुरा की जिला एवं सेशन कोर्ट जज साधना रानी ठाकुर ने मंगलवार को इस मामले में डीग के तत्कालीन पुलिस उपाधीक्षक कान सिंह भाटी और थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह सहित 11 पुलिसकर्मियों को दोषी करार दिया था।

22/07/2020

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का नड्डा पर पलटवार, कहा- जनता वादों को भूलती नहीं

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार किए। डोटासरा ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता से जो झूठे वादे कर सत्ता हासिल की थी, वह वादे जनता भूली नहीं है।

23/08/2020

CBSE की 15 फरवरी से शुरु हो रही बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी पूरी

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 15 फरवरी से शुरु हो रही 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अजमेर स्थित बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर क्षेत्र में इस बार राजस्थान और गुजरात के करीब 2 लाख 5 हजार विद्यार्थी परीक्षा देंगे।

12/02/2020

महाराणा प्रताप महान थे, अकबर चरित्रहीन था: मदनलाल सैनी

सैनी ने अकबर को चरित्रहीन बताया, उन्होंने कहा कि अकबर ने मीना बाजार लगाया था, जहां सारे काम महिलाओं द्वारा किए जाते थे, यहां अकबर वेश बदलकर जाते थे और कुकृत्य करते थे।

06/06/2019