Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने की पाइंट ऑफ इंफोर्मेशन की व्यवस्था समाप्त

दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के मुद्दे पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायकों ने वेल में आकर नारे लगाते हुए हंगामा किया। हंगामे और नारे लगाए के बीच ही अनुदान मांगों पर बहस चलती रही।

06/03/2020

जयपुर पुलिस की नई पहल, अब क्यूआर कोड स्केन कर पार्किंग स्थल पर कर सकेंगे भुगतान

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने नई पहल शुरू की है। अब द डिजीटल पार्किंग एप के क्यूकार कोड से पार्किंग स्थल पर भुगतान किया जा सकेगा। इससे विशेष रूप से अस्पतालों की पार्किंग एवं सामान्य स्थलों की पार्किंग में सामाजिक दूरी बनाए रखने में मदद मिलेगी।

22/05/2020

राज्यवर्धन का खिलाड़ी के रूप में सम्मान, जनता की उम्मीदों पर वे खतरे नहीं उतरे: कृष्णा पूनिया

पदमश्री एवार्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया ने कहा है कि राज्यवर्धन सिंह का बतौर खिलाड़ी वे उनका सम्मान करती है, लेकिन बतौर सांसद व केंद्रीय मंत्री वे जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं।

13/05/2019

कोरोना वायरस की रोकथाम में छात्र शक्ति निभाए सकारात्मक भागीदारी: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्र-छात्राओं से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जागरुकता अभियान में भागीदारी निभाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को महामारी के संकट से बचाने जैसे जनहित और खुद के तथा अपनों के जीवन की रक्षा के प्रयासों में छात्र शक्ति का सकारात्मक उपयोग महत्वपूर्ण है।

06/07/2020

अजमेर में इग्नू खोलेगा अध्ययन केंद्र

उदयपुर। इग्नू, उच्च शिक्षा के माध्यम से सशक्त नागरिक बनाने के रास्ते पर काम कर रहा है। इसी क्रम में इग्नू, अजमेर के सोफिया गर्ल्स कॉलेज में एक अध्ययन केंद्र स्थापित करेगा।

27/02/2020

अहमदाबाद से जयपुर आ रहे विमान में टेक ऑफ से पहले घुसा कबूतर

एयरपोर्ट पर अहमदाबाद से जयपुर आ रही गो एयर की फ्लाइट में टेक आॅफ के वक्त कबूतर घुस गया। बाद में फ्लाइट का गेट खोलकर कबतूर को निकाला गया।

29/02/2020

अशोक गहलोत ने किया कलेंडर का विमोचन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को सीएमओ में कलेंडर का विमोचन किया।

13/12/2019