Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
राजस्थान

सिकंदरा में 7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Thursday, November 21, 2019 16:30 PM
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सिकंदरा। सिकंदरा में 7 दिन पहले हुए 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी पुनीराम उर्फ पुन्या सैनी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दौसा जिले के गीजगढ़ का ही रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 7 दिन पहले मासूम बच्ची को अगवा कर एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था। पीड़िता अपने ननिहाल में एक शादी समारोह में शिरकत करने आई थी। शादी समारोह में लगन सगाई का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान आरोपी ने मासूम लड़की को पहले अगवा किया और उसके बाद में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।.

दुष्कर्म की वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था और आंदोलन की भी चेतावनी दे रखी थी, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने से आंदोलन स्थगित हो गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल रेल की तैयारी, बिहार सरकार की मंजूरी पर होगी रवाना

अजमेर से बिहार के लिए एक और श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाए जाने की योजना बनाई गई है। अजमेर रेल प्रशासन एवं जिला प्रशासन ने संयुक्त प्रयास कर बिहार के लिए दूसरी स्पेशल ट्रेन को भेजने की परस्पर सहमति बना ली है, लेकिन अब इसमें एक बार फिर बिहार सरकार की सहमति जरूरी होगी।

12/05/2020

महिलाओं ने करवाचौथ का रखा उपवास

करवाचौथ को परम्परागत तरीके से मनाया गया। करवाचौथ पर बाजारों मे भारी भीड़ देखी गई। महिलाओं ने सूर्य देव को जल चढ़ाकर आशीर्वाद लिया।

17/10/2019

जयपुर में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस का सर्च, 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा

शहर में अपराध और अपराधियों को रोकने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के तहत डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने इंदिरा गांधी नगर के कई संदिग्ध इलाकों में दबिश दी और जांच के लिए 100 से ज्यादा संदिग्धों को पकड़ा है।

16/01/2020

सरहिंद फीडर के लिए 6647 लाख रुपए मंजूर

राजस्थान सरकार ने सरहिन्द फीडर के पंजाब राज्य में पडऩे वाले हिस्से के जिर्णोद्धार के लिए 6647 लाख रूपये के अतिरिक्त बजट प्रावधान को मंजूरी दी है।

03/12/2019

जसाराम हत्याकांड का इनामी बदमाश हैदराबाद से गिरफ्तार

बहरोड़ थाना क्षेत्र में बहुचर्चित जसाराम गुर्जर हत्याकांड़ का आरोपी विक्रम गुर्जर को पुलिस ने हैदराबाद के तेलंगाना से गिरफ्तार किया है।

28/01/2020

भूखंड खरीदना अब होगा आसान

जयपुर विकास प्राधिकरण की योजनाओं में जमीन खरीदना अब आमजन के साथ ही संस्थानों के लिए भी आसान होगा।

29/08/2019

उदयपुर की गौरवी सिंघवी को मिलेगा अरावली सम्मान

महाराणा मेवाड़ चैरिटेबल फाउंडेशन के 38वें वार्षिक सम्मान समर्पण समारोह वर्ष 2020 के राज्यस्तरीय अलंकरणों की घोषणा गुरुवार को की गई।

13/02/2020