Dainik Navajyoti Logo
Thursday 4th of June 2020
 
राजस्थान

सातवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म

Saturday, November 09, 2019 10:45 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हालांकि मामला पांच माह पुराना बताया जा रहा है। थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि मूलत: बिहार हाल भांकरोटा निवासी छात्रा अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह कक्षा सात में पढ़ती है। आरोपी युवक विकास भी बिहार का रहने वाला है और निजी हॉस्टल में रहता है। बिहार का होने के कारण युवक का पीड़ित छात्रा के घर पर आना-जाना रहता था। जान-पहचान होने पर आरोपी ने छात्रा को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई। दो दिन पूर्व अचानक छात्रा की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, तब घटना का पता चला। इसके बाद छात्रा की मां ने थाने आकर रिपोर्ट दी। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

प्रताप नगर थाना इलाके में परिचित युवक के महिला को डरा-धमकाकर देहशोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में महिला ने रिपोर्ट दी है। आरोप है कि आगरा रोड निवासी विशन सिंह उसका पुराना परिचित है, जिसका घर पर आना-जाना रहता है। करीब तीन साल पूर्व आरोपी ने महिला को घर पर अकेला पाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर लम्बे समय तक देहशोषण किया। वह उसके घर से 37 हजार रुपए और मोबाइल भी उठाकर ले गया। आरोपी के चंगुल से बचने के लिए पीड़िता ने किराए का कमरा भी बदला, लेकिन वह वहां भी पहुंच जाता था।
 

यह भी पढ़ें:

उदयपुर में भी तैयार हो रहे हैं आइसोलेशन रेल कोच

उदयपुर। उदयपुर सिटी स्टेशन कैरिज वर्कशॉप में 37 रेल कोच को आइसोलेशन कोच बनाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। आइसोलेशन कोच बनाने के लिए 22 स्लीपर कोच और 15 सेकंड क्लास साधारण कोच चुना गया है।

04/04/2020

एनईआई ने बढ़ाए ग्लोबल फुटप्रिंट

सीके बिड़ला ग्रुप की नेशनल इंजीनियरिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड (एनईआई) ने पूर्ण स्वामित्व वाली युरोपीय सहायिका काईनेक्स बियरिंग्स का अधिग्रहण किया।

21/01/2020

प्याज की लागत 12 रुपये किलो, बिचौलियों के कारण बाजार में 100 रुपये किलो

प्रदेश में सबसे ज्यादा प्याज की पैदावार वाले जोधपुर में भी प्याज एक बार फिर रुलाने लगा है। इसकी आसमान छू रही कीमतों ने सबकी थाली का जायका बिगाड़ दिया है। 80 से 100 रुपए किलो के भाव में बिक रहे प्याज को लेकर मारामारी शुरू हो गई है। वर्ष 2018-19 में प्रदेश में सबसे ज्यादा उत्पादन जोधपुर में 4.11 लाख एमटी हुआ है।

04/12/2019

अजय कुमार भल्ला नए गृह सचिव नियुक्त

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अजय कुमार भल्ला को नया गृह सचिव नियुक्त किया गया है। केन्द्रीय मंत्रिमंडल की नियुक्ति मामलों की समिति ने इस निर्णय को मंजूरी दी।

22/08/2019

राजस्थान में 1 सितंबर से मतदाता सत्यापन अभियान की होगी शुरुआत

प्रदेश के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूचियों में पंजीकृत मतदाताओं की प्रविष्टियों के सत्यापन के लिए 1 सितंबर से अभियान की शुरूआत की जाएगी।

31/08/2019

पुराने कार्डों में हो गई चिप खराब, स्मार्ट कार्ड बने वृद्धजनों के लिए मुसीबत, यात्रा में परेशानी

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से बनाए गए स्मार्ट कार्डों की चिप खराब हो गई। इस कारण लोगों को यात्रा करने में काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। वहीं कई बार तो परिचालक से झगड़े तक की नोबत आ जाती है।

03/05/2019

महाराष्ट्र विधायक दल का नेता सोनिया करेगी तय, गहलोत ने की चर्चा

महाराष्ट्र विधायकों के जयपुर में विधायक दल की बैठक होने के बाद सभी ने एक लाइन के प्रस्ताव में कांग्रेस आलाकमान को आगे की रणनीति तय करने एवं नेता तय करने के लिए अधिकृत कर दिया है।

11/11/2019