Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
राजस्थान

फायरिंग कर बदमाश पपला को छुड़ाने के मामले में आरोप पत्र पेश

Friday, November 08, 2019 18:00 PM
पपला (फाइल फोटो)

अलवर। बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को करीब दो दर्जन बदमाशों ने फायङ्क्षरग कर भगा लेने के मामले में पुलिस ने आरोप पत्र न्यायालय में पेश कर दिया है। बहरोड थानाधिकारी जितेन्द्र के अनुसार इस मामले में बहरोड पुलिस और एसओजी ने घटना के 60 दिन बाद तेईस बदमाशों के खिलाफ बहरोड़ एसीजेएम कोर्ट में न्यायाधीश आशुतोष कुमावत के समक्ष गुरुवार को आरोप पत्र पेश किया गया। बहरोड पुलिस और एसओजी ने इस प्रकरण में पपला सहित नौ आरोपियों के खिलाफ जांच लंबित रखते हुए उनके खिलाफ चालान पेश नहीं किया। जिनकी अभी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

उन्होंने बताया कि जिनके खिलाफ आरोप पत्र पेश किया गया है। उनमें हिस्ट्रीशीटर विनोद स्वामी, सिंघाना के गुजरवास निवासी कैलाश चंद गुर्जर, खैरथल के खेरोला गांव निवासी जगन खटाना तथा महिपाल गुर्जर, तरवाला गांव निवासी सुभाष गुर्जर, खुशखेड़ा के बुरेहेड़ा गांव निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू गुर्जर, तिजारा के टिहली निवासी विक्रम गुर्जर एवं नरेंद्र गुर्जर, हरियाणा के खैरोली निवासी दिनेश गुर्जर, दीक्षांत गुर्जर, अशोक गुर्जर उर्फ मेजर, बलवान उर्फ बबलू गुर्जर, सोमदत्त गुर्जर, श्याम सुंदर और अशोक गुर्जर, रेवाड़ी के कुतोपुर निवासी चंद्रपाल उर्फ चंदू यादव, रेवाड़ी के लादुवास निवासी प्रशांत यादव, आदर्श नगर पुराने पावर हाउस के पास रेवाड़ी के रामपुरा निवासी ओम प्रकाश यादव, माता चौक बस स्टैंड मॉडल टाउन रेवाड़ी निवासी राहुल गुर्जर उर्फ चुहिवाला, झुंझुनू जिले के पचेरी थाना क्षेत्र के भूप सिंह उर्फ भूपी गुर्जर कोटकासिम थाने के गुर्जरीवास निवासी अशोक गुर्जर, सुनील कुमार गुर्जर एवं अजय कुमार शामिल है।

 

यह भी पढ़ें:

प्रदेश के 18 नए मार्गों पर रोडवेज की 86 बसों का आज से संचालन, आधा दर्जन मार्गों पर कल से चलेगी बसें

रोडवेज प्रशासन की ओर से सोमवार से प्रदेश के 18 नए मार्गों पर 86 बसों का संचालन शुरू किया गया है। वहीं आधा दर्जन अन्य नए मार्गों पर यात्रियों की मांग के अनुसार मंगलवार से बसों का संचालन किया जाएगा।

08/06/2020

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कोरोना वारियर्स वाहन रैली को दिखाई हरी झंडी, कहा- अभी मास्क ही वैक्सीन

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि दुनिया में जब तक कोरोना की दवा या वैक्सीन नहीं खोजी जाए तब तक केवल और केवल 'मास्क ही वैक्सीन' है। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों का मानना है कि वैक्सीन केवल 60 प्रतिशत और मास्क 90 प्रतिशत तक कोरोना संक्रमण की आशंका को रोक सकता है।

02/11/2020

धधकते अंगारों से निकलकर महिलाओं ने किया डर खत्म

होटल क्लार्क्स में बुधवार को फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर की ओर से महिलाओं के लिए आयोजित इंटरेक्टिव सेशन के दौरान गार्डन परिसर में लगी आग में धधकते अंगारों के बीच से निकलकर सभी लेडिज मेम्बर्स ने डर को समाप्त किया।

09/05/2019

वसुंधरा राजे से मिले पार्टी कार्यकर्ता व विधायक, दिखा सेल्फी क्रेज

काफी संख्या में लोग मिठाई लेकर पहुंचे, जिन्होंने वसुंधरा को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं। लोगों में राजे के साथ सेल्फी लेने का क्रेज भी दिखा।

02/11/2019

कॉलोनी में आया दूषित पानी

शहर में बारिश के मौसम के बीच नलों में सीवर का पानी मिलकर आने की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला पिछले कई दिनों मोतीडूंगरी रोड स्थित आनंदपुरी कॉलोनी में सामने आया।

09/08/2019

पाली में बद्रीराम जाखड़ और पीपी चौधरी में सीधा मुकाबले के आसार

राजस्थान में पहले चरण के तहत लोकसभा चुनाव में पाली संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पी पी चौधरी एवं कांग्रेस उम्मीदवार

15/04/2019

गहलोत ने दी ‘राजस्थान पीड़ित प्रतिकर योजना’ में 10 करोड़ के अतिरिक्त बजट प्रावधान को मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान पीड़ित प्रतिकर योजना में वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए 10 करोड़ रूपये के अतिरिक्त बजट प्रावधान को मंजूरी दी है।

11/02/2020