Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
राजस्थान

जानलेवा हमले के आरोपी को सात साल का कठोर कारावास

Friday, November 08, 2019 18:55 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

झुंझुनूं। अतिरिक्त जिला न्यायालय चिड़ावा ने जानलेवा हमले के मामले के एक आरोपी को सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। अतिरिक्त जिला जज बीना गुप्ता ने इस मामले में सूरजगढ़ निवासी आरोपी संजय को यह सजा सुनाई। न्यायालय ने आरोपी पर बीस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया।

मामले के अनुसार 20 अक्टूबर 2013 को सूरजगढ़ के वार्ड संख्या 19 की कमलेश देवी ने सूरजगढ़ थाने में रिपोर्ट दी कि उसका पति सुरेंद्र कुमार 2013 को किसी काम से बाजार गया था। इस दौरान बीच रास्ते में वार्ड संख्या 18 निवासी संजय ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया था।
 

यह भी पढ़ें:

अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने लाए एनआरसी:सिन्हा

चित्तौड़गढ़। पूर्व विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था इस समय गंभीर संकट से गुजर रही है, एवं देश की जनता का ध्यान इस ओर से हटाने के लिए ही एनआरसी एवं सीएए थोपने का काम सरकार द्वारा किया गया है।

21/01/2020

क्रिकेटर अमित मिश्रा ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर व आईपीएल दिल्ली कैपिटल टीम के सदस्य अमित मिश्रा गुरुवार को मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे।

25/04/2019

सतीश पूनिया ने सांभर लेक का किया दौरा, कहा, पक्षी मरते रहे और सरकार सोती रही

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत मंगलवार को सांभरलेक पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों, स्थानीय लोगों और स्वयंसेवी संस्थाओं से पक्षियों के मरने की जानकारी ली।

20/11/2019

कलेक्टर-एसपी ने CS से कहा, कम जुर्माना राशि होने के कारण बजरी माफियाओं में नहीं है डर

अवैध खनन को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से गुरुवार को विधानसभा में चिन्ता जताने के बाद मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने राज्य के सभी जिला कलेक्टर्स और एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर इस बारे में फीडबैक लिया।

29/02/2020

निकाय प्रमुख के चुनाव को लेकर जल्द फैसला, धारीवाल देंगे गहलोत को फीडबैक

प्रदेश में स्थानीय निकाय प्रमुखों के चुनाव को लेकर अगले सप्ताह तक स्थिति साफ हो जाएगी।

06/10/2019

ओवरलोड वाहन मामले में ट्रांसपोर्ट्स भी होगा दोषी

प्रदेश में ओवरलोड वाहनों के मामलों में अब परिवहन विभाग संबंधित ट्रांसपोर्ट्स पर भी कार्रवाई करेगा। विभाग ने विभागीय निरीक्षकों को कार्रवाई करने के लिए आदेश दे दिए हैं।

30/01/2020

परियोजना में धीमी प्रगति के कारण फर्म पर 28.22 करोड़ रुपए का जुर्माना : कल्ला

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने विधानसभा में कहा कि बाड़मेर के जिले की तहसील रामसर एवं गडरा रोड के लिए नर्मदा नहर आधारित जल प्रदाय परियोजना में अनुबंधक फर्म के धीमी गति से कार्य करने और निर्धारित प्रगति नहीं बनाए रखने के कारण राज्य सरकार ने उस पर 28.22 करोड़ रुपये की शास्ति आरोपित की गई है

07/03/2020