Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

पुलिस ने दिया ईमानदारी का परिचय, सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया

Wednesday, November 06, 2019 10:40 AM
राहुल प्रकाश (फाइल फोटो)

जयपुर। यातायात पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान शहर में तीन जगह मिले बैग, मोबाइल और एक चैक को उसके मालिक को लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया है। डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि अजमेर रोड स्थित ठिकरिया मोड़ पर ड्यूटी के दौरान हैड कांस्टेबल सुभाष चंद व कांस्टेबल छतर सिंह को रोड किनारे मोबाइल पड़ा मिला। जिसके कवर में एक 19500 रुपए चैक रखा हुआ था, जिसकी जांच करवाकर मालिक देवेन्द्र कुमार तक पहुंचाया।

वहीं ज्योति नगर इलाके में इमली वाला फाटक के पास मंगलवार ड्यूटी के दौरान हैड कांस्टेबल ओम प्रकाश को चौराहे के पास एक बैग पड़ा मिला। बैग में मालिक टोंक रोड निवासी प्रभुदयाल की पेंशन डायरी समेत अन्य कागजात थे। पुलिसकर्मी ने बैग को मालिक को दे दिया। इसके अलावा विद्याधर नगर इलाके में ड्यूटी के दौरान यातायात पुलिस के एएसआई धन्ना लाल व कांस्टेबल बृजेश को मंदिर मोड़ के पास रोड किनारे एक मोबाइल पड़ा मिला, जिसे उसके मालिक हसनपुरा निवासी कालूराम को दे दिया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पपला ने साथियों से कहा- यदि मेरा काली मां का स्टेट्स नहीं बदले तो समझ लेना पपला मर गया या पकड़ा गया

हरियाणा में हत्याएं और राजस्थान के बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर फरार हुआ बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर काली मां का बड़ा उपासक था। उसने बहरोड़ थाने से फरार होने के बाद अपने गैंग में शामिल सभी साथियों को संकेत दे रखे थे कि मैं हर रोज अपने मोबाइल का स्टेट्स बदलकर काली मां का फोटो लगाऊंगा, जिस दिन मैं अपना स्टेट्स नहीं बदलूं, उस दिन समझ लेना कि पपला या तो मर गया या फिर पुलिस ने पकड़ लिया।

31/01/2021

CM गहलोत ने कहा, हर उद्योग घराने को एक खेल गोद लेना चाहिए

गहलोत ने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सहित 56 खिलाड़ियों एवं पांच प्रशिक्षकों को सम्मानित किया। इन खेलों में 33 जिलों के करीब आठ हजार खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

02/01/2020

शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

भांकरोटा थाना के महापुरा रोड पर शराब से भरा ट्रक पकड़ा है, जिसमें अग्रेंजी शराब की सौ से ज्यादा पेटियां मिली है। शराब की कीमत करीब 20 लाख रूपए बताई जा रही है।

11/08/2019

अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग

जिले की ग्रामीण पुलिस पर गुरूवार देर शाम बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस ने काफी पीछा किया। मगर वे भागने में सफल हो गए। पुलिस ने इसकी सरगर्मी से तलाश आरंभ की है। आरोपी कई मामलों में वांछित बताया जाता है।

03/05/2019

प्रदेश में कोरोना के 989 नए मरीज आए सामने

कोरोना से अब प्रदेश में राहत मिल रही है। नए केसों की संख्या भी एक हजार से कम हो गई है। प्रदेश में शनिवार को 989 नए मरीज सामने आए है।

20/12/2020

मुख्यमंत्री का संवेदनशील निर्णय, मूकबधिर विद्यार्थियों को पढ़ाने वाले इंटरप्रेटर को मिलेगा दोगुना मानदेय

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजकीय महाविद्याल में मूक-बधिर विद्यार्थियों के लिए अनुवादक व्याख्याकार (इन्टरप्रेटर) के पदों पर नियोजित कार्मिकों का मानदेय दोगुना करने का निर्णय लिया है।

09/04/2021

टेक्नोलॉजी में नहीं चलेगा कट एंड पेस्ट का काम

उदयपुर। दुनिया में पांच दशक में टेक्नोलॉजी में काफी बदलाव आया है। मार्बल, ग्रेनाइट, क्वार्ट्ज खनन की तकनीक में यदि आप निवेश कर रहे हैं तो सोच समझकर करें क्योंकि जिसमें निवेश कर रहे हैं, वह तकनीक शाम तक बदल जाएगी।

19/12/2019