Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

तीन हजार का इनामी बदमाश मुशर्रफ गिरफ्तार

Wednesday, October 23, 2019 09:05 AM
पुलिस ने तीन हजार के इनामी बदमाश मुशर्रफ को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। संजय सर्किल थाना पुलिस ने तीन हजार के इनामी बदमाश मुशर्रफ को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त उत्तर डॉ. राजीव पचार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बदमाश मुशर्रफ निवासी शटर वालों की गली संजय बाजार को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी ने अपने साथियों के साथ काले कलर की स्कॉर्पियों में परिवादी इमरान कुरैशी के घर के बाहर तीन-चार फायर कर दहशत फैलाई थी। उसके बाद से ही मुशर्रफ फरार चल रहा था। इस मामले में पुलिस मोहम्मद सईद, अकबर अली, अकरम, मोहम्मद शरीफ, राशिद, सिराज, सोहेल, वसीम, आजम को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पकड़े गए मुशर्रफ के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।
 

यह भी पढ़ें:

पानी ही नहीं तो कैसे होगी पेयजल किल्लत दूर

पिछले वर्ष कम बारिश के चलते जिला मुख्यालय को पानी पिलाने वाले सभी जलाशय सूख चुके है। ऐसे में आज शहर पानी के लिए त्राहीमाम करता नजर आ रहा है। स्थानीय विधायक संयम लोढा का कहना है कि इस विकट स्थिति में पेयजल के लिए उन्होंने राज्य सरकार से कंटीजेंसी प्लान स्वीकृत करवाया है,...

02/06/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 17119, अबतक 396 लोगों की मौत

राजस्थान में रविवार को सुबह वैश्विक महामारी कोरोना के 175 नए मामले सामने आने से इनकी संख्या बढ़कर 17 हजार को पार कर 17119 पहुंच गई है, वहीं 5 और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या भी बढ़कर 396 पहुंच गई है।

28/06/2020

कोरोना मरीजों की 57 फीसदी रिकवरी दर के साथ देश में शीर्ष पर राजस्थान: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य कोरोना मरीजों के 57 प्रतिशत रिकवरी दर के साथ देश में मरीजों के ठीक होने के मामले में शीर्ष पर है, जो बहुत संतोष की बात है। यह हमारे डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत एवं सहयोग और मरीजों की इच्छाशक्ति के कारण है।

21/05/2020

शाही रेलगाड़ी पर कोरोना का असर नहीं, 42 पयर्टक आए चितौड़

कोरोना वायरस के बीच शुक्रवार को शाही रेलगाड़ी पैलेस ऑन व्हील्स चित्तौड़ पहुंची, जिसमें विभिन्न देशों के 42 पर्यटक शामिल थे, लेकिन इस दौरान अधिकांश पर्यटकों में कोरोना को लेकर एहतियात के तौर पर सावधानी का अभाव भी देखने को मिला।

06/03/2020

आयुक्त मेहरा ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए लिया पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा

पीएस मेहरा ने शुक्रवार को प्रदेश के सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों (जिला कलेक्टर्स) के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

29/11/2019

पुरुषों को 3000 और महिलाओं को 3500 रुपये मिलेगा बेरोजगारी भत्ता

राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री युवा सम्बल योजना की गाइडलाइन जारी कर दी है। योजना में बेरोजगार पुरूष लाभाथियों को तीन हजार रुपए महीने और महिला व निशक्तजनों को साढेÞ तीन हजार रुपए महीने का भत्ता मिलेगा।

15/06/2019

दिशाहीन और भ्रमित करने वाला केन्द्रीय बजट: पायलट

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केन्द्रीय बजट को दिशाहीन और भ्रमित करने वाला बताया है।

02/02/2020