Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
राजस्थान

पिज्जा ऑर्डर में देरी को लेकर हुआ विवाद, रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने वकीलों पर चाकू से किया हमला

Thursday, October 17, 2019 08:00 AM
विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में रिद्धी-सिद्धी चौराहे पर स्थित एक रेस्टोरेंट में पिज्जा ऑर्डर में हुई देरी के कारण कर्मचारियों और वकीलों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों तरफ से पथराव हो गया। रेस्टोरेंट कर्मियों ने चार वकीलों को चाकू मार दिए, जिनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे एसएमएस अस्पताल में रैफर किया गया।

एडिशनल कमिश्नर प्रथम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार देर रात कुछ वकील रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे। इन्होंने पिज्जा ऑर्डर किया था, जिसमें देरी हुई तो कर्मचारियों से उनकी बहस हो गई। सूचना मिलते ही अन्य वकील भी रेस्टोरेंट आ गए। इसी बीच दोनों पक्षों में विवाद हो गया। तभी एक पक्ष ने रेस्टोरेंट के कांच, टीवी सहित अन्य सामान को तोड़ दिया। तभी रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने चाकू से वकीलों पर हमला कर दिया। हमले में चार लोग घायल हो गए।

एक के पेट में चाकू लग गया, जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत खराब होने पर उसे एसएमएस रैफर किया गया। इस संबंध में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात पुलिस की टीम रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही थी। वहीं एहतियात के तौर पर मौके पर आधा दर्जन थाने का जाप्ता तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

दो कुख्यात तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर दिन दहाड़े तानी पिस्तौल, एक गिरफ्तार

अक्सर फिल्मों में पुलिस और अपराधियों के बीच देखी जाने वाली मुठभेड़ को बुधवार की सुबह शहर के विष्णु कॉलोनी के लोगों ने हकीकत में अपनी आंखो से देखी। जहां पुलिसकर्मी हथियारबंद अपराधियों से लड़ रहे थे। एक तरफ पिस्तौल की गोलियां थी तो दूसरी और पत्थर और डंडे का सहारा लिया जा रहा था।

12/02/2020

महाशिवरात्रि पर गहलोत ने की पूजा

देशभर में महाशिवरात्रि पर्व मनाया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पूजा-अर्चना की।

21/02/2020

प्रदेश में अच्छी बारिश के संकेत

प्रदेश के पूर्वी हिस्सों के कुछ जिलों को छोड़कर अधिकांश में मानसून की बेरूखी से लोगों का हाल बेहाल है। लेकिन प्रदेशवासियों को जल्द ही गर्मी और उमस से राहत मिलने के संकेत मौसम विभाग ने दिए है। विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के कई इलाकों में अच्छी बारिश का दौर फिर से शुरू होने की संभावना है।

24/07/2019

जालोर: शादी समारोह के बाद बंदूक से नारियल फोड़ने की परंपरा पड़ी महंगी

समीपवर्ती गांव सिबली फली भूला में सोमवार शाम को एक शादी समारोह के पश्चात अचानक एक युवक द्वारा बंदूक से किए फायर से सिबलीफली भूला निवासी एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक के परिजन उसे रोहिड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये थे।

02/07/2019

बहन विमला देवी से अशोक गहलोत ने बंधवाया रक्षासूत्र

सीएम अशोक गहलोत जोधपुर दौर पर है। अपने दौर के दौरान वह अपनी बहन विमला देवी के घर पुहंचे। यहां उन्होंने उनके मुलाकात कर राखी बंधवाई।

28/08/2019

मंडावा और खींवसर दोनों सीटों पर भारी बहुमत से जीतेगी कांग्रेस: सचिन पायलट

देश को कोई भी नेता या दल हो उनको अपने शब्दो का उपयोग सोच समझ कर करना चाहिए, राजनीति में ऐसी भाषा की कोई जगह नहीं है।

15/10/2019

मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य है: गजेन्द्र शेखावत

रेलमंत्रालय द्वारा जोधपुर - दिल्ली मंडोर सुपरफास्ट को बाड़मेर तक विस्तार करने के पीछे क्या औचित्य हैं। इस निर्णय पर पुन विचार की जरूरत है, क्योंकि मंडोर सुपरफास्ट जोधपुर रेलमंडल की सबसे पसंदीदा ट्रेन में से एक है।

01/12/2019