Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of November 2019
 
राजस्थान

पिज्जा ऑर्डर में देरी को लेकर हुआ विवाद, रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने वकीलों पर चाकू से किया हमला

Thursday, October 17, 2019 08:00 AM
विवाद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में रिद्धी-सिद्धी चौराहे पर स्थित एक रेस्टोरेंट में पिज्जा ऑर्डर में हुई देरी के कारण कर्मचारियों और वकीलों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों तरफ से पथराव हो गया। रेस्टोरेंट कर्मियों ने चार वकीलों को चाकू मार दिए, जिनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे एसएमएस अस्पताल में रैफर किया गया।

एडिशनल कमिश्नर प्रथम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार देर रात कुछ वकील रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे। इन्होंने पिज्जा ऑर्डर किया था, जिसमें देरी हुई तो कर्मचारियों से उनकी बहस हो गई। सूचना मिलते ही अन्य वकील भी रेस्टोरेंट आ गए। इसी बीच दोनों पक्षों में विवाद हो गया। तभी एक पक्ष ने रेस्टोरेंट के कांच, टीवी सहित अन्य सामान को तोड़ दिया। तभी रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने चाकू से वकीलों पर हमला कर दिया। हमले में चार लोग घायल हो गए।

एक के पेट में चाकू लग गया, जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत खराब होने पर उसे एसएमएस रैफर किया गया। इस संबंध में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात पुलिस की टीम रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही थी। वहीं एहतियात के तौर पर मौके पर आधा दर्जन थाने का जाप्ता तैनात कर दिया गया है।