Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
राजस्थान

किसान महापंचायत के नेतृत्व में किसानों का जयपुर कूच

Wednesday, October 09, 2019 16:00 PM
किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट

जयपुर। किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट के नेतृत्व में किसानो की मांगो को लेकर दुदू से जयपुर तक पैदल कूच शुरू हो चुका है, जो राष्ट्रीय राजमार्ग 8 से जयपुर की तरफ आ रहा है। दूदू पुलिया के नीचे एकत्रित होकर पहले किसानों की सभा हुई, फिर जयपुर की तरफ कूच कर दिया। कूच में दूदू, फागी, फुलेरा के किसान व किसान महापंचायत के प्रदेश के प्रतिनिधि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

भाजपा का धारा-370 पर संपर्क अभियान, नड्डा ने जयपुर से की शुरुआत

भाजपा के जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटाए जाने को लेकर फायदे और कांग्रेस को घेरने के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर से की है।

11/09/2019

डॉक्टर,लैब टेक्नीशियन नौ हजार लेते पकड़े गए

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले के घाटोल उपखंड क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बस्सी हाड़ा के चिकित्सा अधिकारी-प्रभारी और लैब टेक्नीशियन को एसीबी ने सोमवार को नौ हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/01/2020

पांच चेन स्नैचर और दो खरीदार गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना पुलिस ने बुधवार को पांच चेन स्नैचर व दो खरीदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व राहुल जैन ने बताया कि गत नौ अप्रेल को नौ अप्रेल को मालवीय नगर के मॉडल टाउन इलाके में तीन बदमाशों ने पावर बाइक पर सवार होकर एक महिला की चेन तोड़ी थी।

18/04/2019

राजसमंद के वैभव को दिल दे बैठी अमेरिका की स्टेफनी, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

उदयपुर। फेसबुक पर सात साल पहले एक दूसरे के संपर्क में आए राजसमंद के वैभव शर्मा व अमेरिका के टैक्सास शहर की स्टेफनी बुधवार को शहर के जगदीश मंदिर में परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों ने वैदिक रीति अनुसार फेरे लिए। इस दौरान दोनों पक्षों के परिजन मौजूद थे।

11/12/2019

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने द्रव्यवती नदी का किया दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश

नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शांति धारीवाल ने गुरुवार को द्रव्यवती नदी का दौरा किया। उन्होंने शिप्रा पथ के लैंडस्केप पार्क और बंबाला पुलिया के पास पार्क व निर्माण कार्य देखा।

06/06/2019

उडा़न भरने के दौरान गो एयर के विमान से टकराया पक्षी

गो एयर के विमान से उडा़न के दौरान पक्षी टकरा गया। फ्लाइट G8-389 के उड़ान भरने के दौरान पक्षी टकराया है। यह फ्लाइट जयपुर से सुबह 8:15 बजे मुंबई के लिए रवाना हुई थी।

16/09/2019

मंत्री रघु शर्मा और सुभाष गर्ग ने SMS अस्पताल को दी कई सौगातें

अस्थि रोग विभाग के नॉर्थ विंग-प्रथम वार्ड के नवीनीकरण का लोकार्पण और अस्पताल में ही स्थित डाटा सेंटर की आईटी सेल का शुभारंभ कर प्रदेशवासियों को सौगात दी।

30/11/2019