Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 26th of February 2020
 
राजस्थान

'ऑफ शॉलडर' गाने को मिले दो मिलियन व्यूज, विकास करना चाहते है फिल्मों को प्रोड्यूस

Wednesday, October 09, 2019 16:35 PM
विकास माहेश्वरी (फाइल फोटो)

जयपुर। यू-टयूब पर लाखों यूजर्स से सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने वाले विकास माहेश्वरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं। टोंक जिले के छोटे से कस्बे देवली के कासिर के निवासी विकास ने शुरूआती पढ़ाई देवली से की। इसके बाद वह कॉलेज की पढ़ाई की, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहते थे।

विकास ने बताया कि शुरूआती दौर में काफी संघर्ष किया। कई डायरेक्टर के साथ प्रोड्यूसिंग किया और दोस्तों के साथ इवेंट किया। इसके बाद इंडस्ट्री में प्रोड्यूसिंग हाऊस करना शुरू किया। उन्होंने प्रोड्यूसर विकास दिलजिंदर सांगा और अभिनेत्री स्नेहा उल्लास के साथ अपना पहला गाना 'ऑफ शॉलडर' रिलीज किया, जिसे यू ट्यूब पर बीस लाख से अधिक यूजर्स मिल चुके है। इसके बाद वह छह गाने प्रोड्यूस कर चुके हैं। वह राजस्थानी फिल्मों को भी प्रोड्यूस करना चाहते हैं।
 

यह भी पढ़ें:

गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, थानागाजी दुष्कर्म पीड़िता को बनाया कांस्टेबल

गहलोत कैबिनेट ने सर्क्युलेशन के जरिये यह अहम निर्णय लिया है।

28/05/2019

एयरपोर्ट के सामने बस्तियों में पैंथर का खौफ

उदयपुर। महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के सामने स्थित ग्रामीण बस्तियों के वाशिंदे पैंथर के घूमने से भयभीत हैं।

31/10/2019

पायलट ने की उन्नाव घटना में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

उन्नाव घटना पर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने की दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

08/12/2019

निकाय चुनाव पर धारीवाल ने कहा, जिसे विरोध करना है करे, हमने फैसला कर दिया है

स्थानीय निकायों में गैर पार्षद के भी महापौर, सभापति और पालिका अध्यक्ष चुने जाने के फैसले के बाद उठे विरोधी स्वरों पर दो टूक जवाब देते हुए स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि जनता और जनप्रतिनिधियों के फीडबैक के आधार पर सोच समझकर निर्णय लिया गया है, जिसे वापस लेने की कोई संभावना नहीं है।

19/10/2019

जयपुर में 31 तोपों की गर्जना व आतिशबाजी के साथ भगवान कृष्ण का होगा जन्माभिषेक

शहर में भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव श्रद्धा एवं भक्तिभाव से मनाया जाएगा। इस दौरान हर मां के आंचल को कृष्ण का अहसास होगा, जिससे हर घर में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा।

24/08/2019

दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए: दीया कुमारी

राजस्थान के राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने अजमेर जिले के ब्यावर में गुरुवार की रात सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

15/06/2019

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एनसीसी कैडेट्स का सम्मान

जवाहर लाल नेहरू मार्ग पर स्थित एनसीसी कॉम्प्लेक्स निदेशालय में उपमहानिदेशक एयर कमोडोर आर एम कुमारास्वामी ने तीनों विंग आर्मी, नेवी व एयर के एनसीसी कैडेटस को इस साल गणतन्त्र दिवस परेड व प्रधानमंत्री रैली में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर शील्ड, मैडल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

01/02/2020