Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
राजस्थान

बॉलीवुड के बड़े हीरो व हीरोइनों को मैंने फाइट की ट्रेनिंग दी: जोजो

Wednesday, October 09, 2019 16:45 PM
बॉलीवुड अभिनेता जोजो

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता जोजो ने जयपुर में एक कार्यक्र में कहा कि बॉलीवुड के बड़े हीरो व हीरोइनों को मैंने फाइट की ट्रेनिंग दी। उन्होंने कहा कि फिल्म शूटिंग के लिए हम घोड़े व बाउंसर्स सप्लाई करते हैं। एक हमले में बदमाशों ने पत्थर मारकर मेरी आंख फोड़ी दी थी।

यह भी पढ़ें:

ठंड से युवक की मौत

सर्दी के प्रकोप से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। मानपुर थाना इलाके में कुंडेरा की डोला री ढाणी निवासी राजेश कुमार सैनी की खेत में मौत हो गई।

19/01/2020

राज्यपाल कलराज मिश्र से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की शिष्टाचार भेंट

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने राज्यपाल कलराज मिश्र से दीपावली के अवसर पर शिष्टाचार भेंट की है।

31/10/2019

गहलोत, पायलट, विश्वेन्द्र, खाचरियावास ने सीपी जोशी को दी जन्मदिन की बधाई

राजस्थान विधानसभा के सदस्यों ने सोमवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी को उनके जन्म दिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

29/07/2019

चोरी के डीजल को चोरों ने राजस्थान के कई जिलों के पेट्रोल पंप मालिकों को बेचा

चौमूं थाना पुलिस की सक्रियता से गिरफ्त में आए डीजल चोर गिरोह के सदस्यों ने चोरी करके डीजल को प्रदेश के कई पेट्रोल पंप मालिकों को सस्ते दामों में बेचा था।

20/06/2019

राजस्थान के हर जिले में स्थापित होगी कृषि प्रोसेसिंग यूनिट: नीरज के पवन

प्रदेश के प्रत्येक जिले में कम से कम एक-एक ग्राम सेवा सहकारी समिति में सहकारी क्षेत्र की एक-एक कृषि प्रोसेसिंग यूनिट की स्थापना की जाएगी। मार्च 2020 तक सभी ग्राम सेवा सहकारी समितियों के प्रस्ताव मंगवाकर राज्य सरकार की अनुदान नीति के तहत ऋण उपलब्ध करवाकर प्रक्रिया को प्रारंभ किया जाएगा।

03/02/2020

राजनीति में फंसी क्रिकेट एसोसिएशन, आरसीए में चल रहे अलग-अलग गुट के शासन

राजस्थान के विभिन्न जिलों की क्रिकेट एसोसिएशन इन दिनों खिलाड़ियों को प्लेटफॉर्म देने की जगह राजनीति के नेट में फंस गई हैं। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में अलग-अलग गुट के शासन चल रहे हैं। चुने हुए सचिव को हटाने के बाद अध्यक्ष पद पर आज भी विधानसभा अध्यक्ष बने सीपी जोशी ही काम कर रहे हैं।

25/08/2019

अस्पताल से छुट्‌टी मिलते ही वोट डालने महारानी कॉलेज पहुंची छात्रा

छात्रसंघ चुनाव के लिए कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मतदान चल रहा है। सभी कॉलेज और विश्वविद्यालयों में सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

27/08/2019