Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
राजस्थान

RTI कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत मामले मे दो आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, October 09, 2019 16:05 PM
आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया (फाइल फोटो)

बाड़मेर। जिले के पचपदरा पुलिस थाना में हिरासत में आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि मृतक जगदीश गोलिया के साथ मारपीट करने के आरोप में बालोतरा के उपपुलिस अधीक्षक सुभाषचन्द्र ने सराणा निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर महेन्द्र सिंह जाट (32) एवं गोपालसिंह जाट (49) को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की घटना में शरीक अन्य अभियुक्तों एवं उनकी भूमिका के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

भरतपुर में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम में राजस्थान के भरतपुर में एक अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

17/09/2019

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

राजस्थान के अलवर जिले में थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आज न्यायालय में चालान पेश कर दिया।

18/05/2019

अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा पहुंचेगी अजमेर

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पाकिस्तान के ननकाना साहेब से रवाना हुई अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा अजमेर पहुंचेगी।

27/09/2019

एक ऐसी गौशाला, जहां गाय और नंदी के भी हैं 'आधार कार्ड'

राजस्थान के सिरोही जिले में स्थित पावापुरी गौशाला में गाय एवं नंदी के भी आधारकार्ड बनाये गये है। पावापुरी की यह अछ्वुत गौशाला है

17/05/2019

पाकिस्तान के नेता नहीं चाहते भारत से हो दोस्ती : खान

असम के नवनियुक्त राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि पाकिस्तान के नेता नहीं चाहते कि भारत से दोस्ताना रिश्ते बने।

21/09/2019

वसुंधरा राजे को सतीश पूनिया ने यह खास किताब की भेंट

पूनिया ने राजे को इस अवसर पर किरण बेदी द्वारा लिखित किताब 'यह संभव है' भेंट की। दोनों नेताओं के बीच काफी देर वार्ता हुई।

02/11/2019

मानसून पड़ा फीका

राजस्थान में अब तक सामान्य से अधिक वर्षा हो चुकी है लेकिन फिलहाल मानसून के फीका पड़ जाने से किसानों को चिंता होने लगी है।

14/07/2019