Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
राजस्थान

शिक्षक संगठन ने किया तबादलों का विरोध

Wednesday, October 09, 2019 13:40 PM
शिक्षक संगठन ने शिक्षा विभाग में किए गए तबादलों का विरोध किया।

जयपुर। आरएसएस और बीजेपी विचारधारा के राष्ट्रीय शिक्षक संगठन ने प्रेस वार्ता में शिक्षा विभाग में बड़ी संख्या में किए गए तबादलों का विरोध किया। संगठन ने शिक्षा विभाग में बड़ी संख्या में शिक्षकों का 500 से 700 किलोमीटर दूर तबादला करने का विरोध किया।
 

यह भी पढ़ें:

व्यावहारिक शिक्षा आज की जरूरत : राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि व्यावहारिक शिक्षा आज की आवश्यकता है, इससे युवा स्वावलम्बी बन सकते हैं और वे अपना स्टार्टअप प्रारम्भ कर सकते हैं। युवा स्वयं का उद्योग आरम्भ करके रोजगार प्रदाता भी बन सकते हैं।

22/11/2019

अर्जुन मेघवाल ने किया कराटे खिलाड़ियों को सम्मानित

बनीपार्क गुलाब उद्यान कराटे क्लब के खिलाड़ियों को केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सम्मानित किया।

16/10/2019

पांच माह से फरार हत्या का मुल्जिम गिरफ्तार

पाली जिला में एक दंपति की हत्या की वारदात को अजाम देने के बाद मुलजिमों को गिरफ्तार कर​ लिया था लेकिन एक मुलजिम 5 माह से फरार चल रहा था, जिसकों पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं। पुलिस थाना जैतारण जिला पाली निवासी गोविंद जाट पुत्र राम जाट को गिरफ्तार किया।

24/05/2019

SMS अस्पताल में मानवता शर्मसार, डॉक्टर ने बैड पर चढ़कर मरीज को लात-घूंसों से पीटा

राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाईमानसिंह चिकित्सालय में चिकित्सकों द्वारा इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

04/06/2019

सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जल्द राहत पहुंचाए : पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिलों कोटा, बारां, झालावाड़, धौलपुर और बांसवाड़ा आदि प्रभावति जिलों के भाजपा सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों एवं जनप्रतिनिधियों से प्रभावित जनता को हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

17/09/2019

शिविरा कैलेंडर में हुआ बदलाव, शीतकालीन अवकाश में आई कमी

शिक्षा विभाग के ग्रुप-1 से जारी आदेशों के अनुसार शिविरा कैलेंडर को बदला गया है। कैलेंडर को सत्र 2012-13 के अनुसार कर दिया है।

22/05/2019

लॉकडाउन के बीच राजस्थान लेखा सेवा के 7 अधिकारियों के तबादले

राज्य सरकार ने सोमवार एक आदेश जारी कर लेखा सेवा के 7 अफसरों के तबादले कर दिए। आदेशानुसार अनुपमा शर्मा को वित्त सलाहकार निर्वाचन विभाग के पद पर लगाया। सांवरमल प्रजापत को वित्तीय सलाहकार सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग जयपुर के पद पर लगाया गया है।

13/04/2020