Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
राजस्थान

शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के आवास के बाहर धरने पर बैठे एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष

Wednesday, October 09, 2019 13:15 PM
गोविन्द सिंह डोटासरा आवास के बाहर धरने पर बैठे अभिमन्यु पूनिया

जयपुर। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा से मिलने के लिए उनके सिविल लाइन्स स्थित आवास पर पहुंचे। आवास के बाहर गाडी खड़ी करने को लेकर वहां तैनात पुलिसकर्मियों से उनकी बहस हो गई। इसके बाद विवाद बढ़ गया।

अभिमन्यु पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस के उच्चाधिकारी मौके आकर दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं करते तब तक उनका साथियों के साथ धरना जारी रहेगा।
 

यह भी पढ़ें:

धारा 307 लगाने के लिए एएसआई ने मांगे 30 हजार, एसीबी ने रंगे हाथों दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने नगर थाने में तैनात एएसआई को 30 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

03/11/2019

मोदी की लोकप्रियता ज्योति के लिए कड़ी चुनौती

राजस्थान में कांग्रेस का गढ़ रही नागौर संसदीय सीट पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पिछले करीब पचास वर्ष से चुनाव लड़ते आ रहे मिर्धा परिवार की सदस्य एवं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के लिए कड़ी चुनौती बनती दिख रही है।

04/05/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की अजमेर दरगाह में जियारत, अकीदत के फूल किए पेश

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की। मिश्र ने दरगाह में पवित्र मजार पर गहरे नीले रंग की कढ़ाई वाली मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर प्रदेश एवं देश में अमनो अमान एवं खुशहाली की कामना की।

30/10/2019

ईदुलजुहा पर प्रदेशवासियों को गहलोत और पायलट ने दी मुबारकबाद

पीसीसी के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ईदुलजुहा त्योहार पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है।

11/08/2019

10वीं और 12वीं के छात्रों को दिए जाएं पौधे लगाने के अंक : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि पौधरोपण को बढ़ावा देने के लिए केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड को दसवीं और बारहवीं के विद्यार्थियों को पौधे लगाने व जल संरक्षण के क्षेत्र में कार्य करने के लिए अंक दिये जाने का प्रावधान किया जाना चाहिए। इससे लोगों में जल संरक्षण के प्रति जागरूकता आएगी।

24/11/2019

कुंभलगढ़ महोत्सव में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने जमाया रंग

कुंभलगढ़। कुंभलगढ़ फेस्टीवल के दूसरे दिन सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मन मोह लिया। सुबह 11 बजे से यज्ञ वेदी चौक में कलाकारों और पर्यटकों की जमगट लगना शुरू हो गई जो दिन में 2 बजे तक बढ़ती गई।

02/12/2019

अस्थमा मरीजों पर भारी स्मॉग, रोगियों की मुसीबतें बढ़ी

दीपावली पर पटाखों का बेतहाशा धुआं, दिल्ली और आसपाल पराली का जलना, स्मॉग और प्रदूषण के साथ ही सर्दी की शुरुआत ने अस्थमा, श्वांस और दमा के रोगियों की मुसीबतें कई गुना बढ़ा दी हैं।

06/11/2019