Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of October 2019
राजस्थान

पूरी भाजपा को सतीश पूनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है: गुलाबचंद कटारिया

Wednesday, October 09, 2019 10:10 AM
गुलाब चंद कटारिया (फाइल फोटो)

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन और पार्टी की विचारधारा पर चलने की सीख दी। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठन गरीब की सेवा और राष्ट्रीय विचारधारा को मजबूत करने को हुआ था। इस पर कार्यकर्ता काम करें। कटारिया प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के पदभार ग्रहण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूनिया एक छोटे से कार्यकर्ता से अध्यक्ष बने हैं। सभी कार्यकर्ता समर्पण और निष्ठा से काम करें तो सम्मान जरूर होगा। भाजपा का संकल्प है कि जब तक देश को भ्रष्टाचार से मुक्ति नहीं मिलेगी संघर्ष करते रहेंगे। निकाय चुनावों की जीत को चौगुनी ताकत से काम करना है। पूनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है। हम सब को उनका आदेश मानना है।

माथुर ने दिया निकाय चुनाव जीत का मंत्र
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर ने पार्टी की निकाय चुनाव में जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव पूनिया के लिए चुनौती है, लेकिन भाजपाई जिस उत्साह से काम कर रही हैं, उससे कांग्रेस पहले ही डर गई है। धारा-370 हटने से घबराई सरकार मेयर-निकाय प्रमुख के सीधे चुनाव का फैसला बदल रही है। कहा कि कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेता तक को पूनिया जो भी काम दें, उसे वे चिंता कर पूरी ताकत से लगेंगे तो कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो जाएग। पूनिया को कहा कि वे हर कार्यकर्ता को काम दें।

अविजित भाजपा का संकल्प लें : राठौड़
उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि पूनिया ने पार्टी के कई पदों पर काम किया और वे आज प्रदेशाध्यक्ष बने है। आज कार्यभार को विजयदशमी का दिन सही चुना है,आज अन्याय की हार हुई थी। मौजूदा सरकार अन्याय कर रही है। कानून का राज समाप्त हो गया है। जंगलराज के सामने आज संकल्प लेकर अविजित भाजपा कांग्रेस रहित भाजपा लेकर आगे बढ़े।