Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

राजस्थान विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू, संविधान पर हो रही चर्चा

राजस्थान विधानसभा का शीतकालीन सत्र 11 बजे से शुरू हुआ। संभवत: इसके दो दिन चलने की संभावना है। इस सत्र में न तो प्रश्नकाल होगा और नहीं शून्यकाल। इस सत्र में सदन में कोई विधेयक भी पेश नहीं किए जाएंगे और ना ही चर्चा की जाएगी।

28/11/2019

भ्रष्टाचारियों पर एसीबी ने मजबूत किया शिकंजा

प्रदेश में अब हर आमजन घूसखोर या आय से अधिक सम्पत्ति इकट्ठी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करवा पाएगा। आमजन की ओर से दी गई सूचना सही पाए जाने पर एसीबी तुरंत कार्रवाई करेगी।

01/01/2020

जयपुर नगर निगम की पार्षद सुमन गुर्जर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार किया

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने 60 लाख की सीसी रोड बनाने के कार्य में तीन प्रतिशत हिस्सा राशि की घूस लेते हुए जयपुर नगर निगम के वार्ड-39 की पार्षद और चेयरमैन महिला उत्थान समिति सुमन गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

12/10/2019

पैंथर को पकड़ने के लिए कुलिश स्मृति वन में लगाया ट्रेप केज

झालाना वन क्षेत्र में भोजन की कमी के चलते पैंथर आबादी क्षेत्र की ओर रूख कर जाते हैं। श्वान का पीछा करते हुए पैंथर झालाना संस्थानिक क्षेत्र स्थित ललित कला अकादमी परिसर में घुसने की घटना के बाद वन विभाग की ओर से जेएलएन मार्ग स्थित कुलिश स्मृति वन में ट्रेप केज लगाया गया है।

16/09/2019

चूरू: हिस्ट्रीशीटर दिलीप फोगा गिरफ्तार, सरपंच प्रतिनिधि की गोली मारकर की थी हत्या

10 हजार रुपये का ईनामी हिस्ट्रीशीटर दिलीप फोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीआई महेन्द्र दत्त के नेतृत्व में टीम ने हरियाणा के सिरसा में दबिश देकर गिरफ्तार किया है।

09/12/2019

जल जीवन मिशन के तहत 6 लाख घरों को मिलेगा पानी कनेक्शन, खर्च होंगे 2 हजार करोड़

प्रदेश में जल जीवन मिशन के तहत 11 हजार गांव-ढाणियों में 6 लाख घरों को पानी का कनेक्शन दिया जाएगा। इसके लिए 23 परियोजनाएं प्रारंभ होंगी। इन परियोजनाओं पर करीब दो हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे।

27/11/2019

गहलोत कैबिनेट ने कॉलेजों के नाम परिवर्तन सहित कई फैसलों पर लगाई मुहर

ख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में बुधवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में कैबिनेट की बैठक में उद्योग, संसदीय कार्य विभाग और कृषि विभाग के एजेंडों पर मुहर नहीं लग सकी।

11/12/2019