Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

ब्रह्मानगरी पुष्कर में आस्था की ‘परिक्रमा’, हजारों लोगों ने किया तीसरा पंचतीर्थ स्नान

विश्वविख्यात पुष्कर मेला पूरे परवान पर है। ब्र्रह्माजी की नगरी धार्मिक रंग में रंगी हुई है। ब्रह्म सरोवर में कार्तिक स्नान व मंदिरों में देव दर्शन के लिए धर्मप्रेमियों का तांता लगा हुआ है। मेला स्टेडियम में देशी-विदेशी मेहमानों के बीच रोचक मुकाबले हो रहे हैं। ग्रामीण खेलकूद, पशु प्रतियोगिताएं एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम मेलार्थियों का मनमोह रहे हैं।

10/11/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को दी जन्मदिन की बधाई

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के 42वें जन्मदिन पर प्रदेशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी अनेक कार्यक्रम कर रहे है।

07/09/2019

ये कैसा पोषाहार! बच्चों को दो सौ ग्राम की एक रोटी

उदयपुर। राज्य सरकार की ओर से प्रदेश के सरकारी स्कूलों में अध्ययनरत बच्चों को स्कूल से जुड़े रखने के उद्देश्य से पोषाहार बांटा जा रहा है।

12/10/2019

जाली दस्तावेजों से फर्में बनाने का आरोपी सीए गिरफ्तार, तीन करोड़ का लेनदेन कर किया गबन

शहर की सरदारपुरा पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों से फर्में बनाने और फर्जी हस्ताक्षर कर 2.93 करोड़ रुपए का लेन-देन करने के आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) को गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि गिरोह ने फर्जी दस्तावेज से 35 फर्में बना 99 करोड़ रुपए का लेन-देन कर तीस करोड़ रुपए की जीएसटी का गबन किया है।

31/10/2019

तारबंदी से खेतों का रोजड़ों से बचाव : कटारिया

राजस्थान में जंगली जानवर और रोजडों से खेती को बचाने के लिए सामुदायिक आधार पर कांटेदार तारबंदी की जा रही है।

19/07/2019

आमजन की थाली से वीआईपी प्लेट में पहुंचा प्याज, 50-70 रुपए किलो का भाव

बाजार में प्याज महंगे बिक रहे हैं। प्याज गरीब की थाली से निकलकर वीआईपी की प्लेट की शोभा बढ़ा रहा है। बाजार में सेब 50-70 रुपए किलो में उपलब्ध है, जबकि प्याज के भाव 50-70 रुपए किलो तक पहुंच गए हैं।

21/09/2019

साल के अन्त तक शुरू होगा मुकन्दरा टाइगर रिजर्व

प्रदेश की तीसरी बाघ परियोजना मुकन्दरा टाइगर रिजर्व शीघ्र ही पर्यटकों और वन्यजीव प्रेमियों के लिए खोले जाने की संभावना है। अभयारण्य में टाइगर सफारी शुरू करने पर भी विचार किया जा रहा है।

14/10/2019