Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

पुलिस ने कार से महिला और बच्चे को बाहर निकाला

मानसरोवर थाना पुलिस की बहादुरी ने युवती और एक बच्चे को बचाया। देर रात गुर्जर की थड़ी नाले के अंदर एक कार फंस गई और कार डूबने वाली थी।

11/08/2019

पथमेड़ा धाम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की नंदी की पूजा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पथमेड़ा धाम पहुंचकर भगवान शिवजी के वाहन तथा कर्मठता के प्रतीक नंदी की धार्मिक रीति रिवाज से पूजन कर परिक्रमा की।

05/11/2019

जलदाय में 165 कार्मिकों के तबादले

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ने मंगलवार को अलग-अलग आदेश जारी कर करीब 165 कार्मिकों के तबादले किए है।

04/09/2019

जयपुर में मूसलाधार बारिश से सड़कों पर भरा पानी, राहगीर परेशान

राज्य के अधिकांश हिस्सों में उमस ने दिनभर लोगों को पसीने से तरबतर कर दिया। शाम ढलने के साथ ही कुछ जगह आसमान में काले-पीले बादल छा गए।

04/09/2019

इसरो के वैज्ञानिकों पर गर्व : गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अंतरिक्ष विज्ञान में भारत इतिहास रचने के करीब पहुंचने पर कहा है कि पूरा देश भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के साथ खड़ा है और हमें इसरों के वैज्ञानिकों और इंजीनियरों पर बहुत गर्व है।

07/09/2019

खादी मिशन के राष्ट्रीय अधिवेशन का होगा आयोजन

देश की खादी संस्थाओं और खादी विचारकों के राष्ट्रीय संगठन खादी मिशन के राष्ट्रीय अधिवेशन खादी सभा का आयोजन 9 व 10 नवंबर को जयपुर में बजाज नगर में केन्द्रीय विद्यालय नंबर -1 के सामने स्थित खादी एवं ग्रामोघोग संस्थासंघ परिसर में होगा।

08/11/2019

महामारी ना बन जाए परिंदों की मौत, लोकसभा में भी उठा सांभरझील में पक्षियों की मौत का मामला

सांभरझील के आस-पास परिन्दों के दफनाए गए शव कहीं बाद में महामारी का रूप नहीं अख्तियार कर लें। इस तरह की आशंकाएं भी जन्म लेने लगी हैं। दरअसल, सांभरझील में अभी तक करीब 25 हजार से अधिक परिन्दों को दफनाया गया है, ऐसे में कभी तेज बारिश से दफनाए गए शवों के अवशेषों से बेक्टीरिया के हवा में घुलने से कोई बीमारी बन सकती है।

21/11/2019