Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
भरतपुर

यह भी पढ़ें:

विधायक जोगेंद्र अवाना की भरतपुर राजवंश पर टिप्पणी निंदनीय, माफी मांगें: नेमसिंह

नदबई विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना द्वारा भरतपुर राजवंश के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर विरोध का स्वर तेज हो चुका है। विधायक के बयान के बाद बुधवार को जाट नेताओं ने फरमान जारी किया है कि उन्हें विधानसभा के किसी भी गांव में घुसने नहीं दिया जाए।

21/08/2019

भरतपुर के आमोली गांव में तेज रफ्तार कार ने छीनी मासूम बच्ची की जिंदगी

भरतपुर जिले की वैर तहसील के गांव आमोली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें करीब 6 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई।

24/09/2019

कोर्ट के आदेश पर जिला कलेक्टर की कार कुर्क

भरतपुर में गुरुवार को कोर्ट के एक आदेश के बाद जिला कलेक्टर की कार और जिला परिषद के फर्नीचर को कोर्ट के सेल अमीन ने कुर्क कर लिया। जिला प्रशासन द्वारा खोखर गांव निवासी महिला चंचल शर्मा को जिला ग्राम रोजगार सहायक पद पर नियुक्ति देने के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेशों की अवहेलना के बाद यह कार्यवाही की गई।

29/08/2019

दुल्हनों ने दूल्हे अशिक्षित होने पर दरवाजे से लौटाई बारात

राजस्थान में भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र में कल रात एक गांव में दो दुल्हनों ने दूल्हों के अशिक्षित होने का आरोप लगाते हुए विवाह से इन्कार करके बारात दरवाजे से लौटा दी।

19/05/2019

Video: 'स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से चली गई छात्र की आंखों की रोशनी'

निजी स्कूल की लापरवाही के चलते सात वर्षीय बच्चे की आंखों की रौशनी चली गई। बच्चे का ईलाज दिल्ली स्थित आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल एंड साइंस अस्पताल में चल रहा।

16/08/2019

चाय की थड़ी पर बैठे हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

नदबई थाने के सामने चाय की थड़ी पर बैठे युवक की हरियाणा से आए दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यों के बाद दोनों शूटर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

13/01/2020

एसीबी ने आईबी के कांस्टेबल को रिश्वत लेते दबोचा, 45 लाख में तय हुआ था सौदा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) आए दिन बड़े-बड़े घूसखोरों पर शिकंजा कस रही है, लेकिन फिर भी भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी घूस लेने से बाज नहीं आ रहे हैं।

13/11/2019