Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
बीकानेर

बीकानेर एसपी ने आदेश जारी कर मांगी अनफिट पुलिसकर्मियों की जानकारी

Wednesday, October 23, 2019 18:40 PM
बीकानेर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा (फाइल फोटो) व आदेश की प्रति

बीकानेर। जिला पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर औसत से ज्यादा वजन और पेट के साइज वाले पुलिसवालों की जानकारी मांगी है। जानकारी 1 नवंबर से पहले देने के लिए कहा गया है। वजन और पेट के घेराव के साथ सीने के माप की जानकारी भी मांगी गई है। समय पर जानकारी नहीं देने पर कार्रवाई की बात कही गई है।

एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने अपने अधीनस्थों को आदेश जारी कर अमल करने को कहा है। आदेश में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों का वजन या पेट का घेराव औसत से ज्यादा है, उन्हें चिन्हित किया जाए। इसकी सूचना 1 नवंबर 2019 तक डाक या ईमेल के जरिए कार्यालय में भेजने को कहा गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अगर कोई कर्मचारी इस दायरे में न हो, तो इसकी इसकी सूचना भेजी जाए।

यह भी पढ़ें:

पौने दो करोड़ की ऑनलाइन ठगी, अहमदाबाद से 6 गिरफ्तार

एसबीआई पॉलिसी में पूंजी निवेश का झांसा देकर 1 करोड़ 74 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कोटगेट पुलिस ने 6 शातिरों को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरोह राजधानी दिल्ली से कॉल सेंटर के जरिये ऑनलाइन ठगी का नेटवर्क चला रहा था।

30/11/2019

भाजपा के कुप्रचार से सजग रहे कार्यकर्ता : कल्ला

ऊर्जा मंत्री डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुये दावा किया कि देश में अभी तक जो माहौल है और जहां चुनाव संम्पन हो चुके है उसकी रिपोर्ट के आधार पर नई सरकार कांग्रेस की बनाने जा रही है।

04/05/2019

दोषारोपण की बजाए जल प्रबंधन पर प्राथमिकता के साथ काम करे राज्य सरकार: शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जल प्रबंधन पर दोषारोपण की बजाए बेहतर काम करके दिखाना चाहिए। शेखावत ने कहा कि जल प्रबंधन पर उत्तरप्रदेश, तेलंगाना, बिहार तेज गति के साथ अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन यहां नहीं हो रहा है।

16/06/2020

छावनी में बालिका से छेड़छाड़ के आरोप में सूबेदार गिरफ्तार

सैनिक छावनी में पुलिस ने एक बालिका के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में सूबेदार को गिरफ्तार किया है।

07/02/2020

बीकानेर के देशनोक में सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान के बीकानेर जिले के देशनोक क्षेत्र में आज सुबह जीप और बस की टक्कर में चार महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

12/11/2019

देवी सिंह भाटी का भाजपा ने मंजूर किया इस्तीफा

भाजपा के बीकानेर के कद्दावर नेता और सात बार विधायक रहे देवी सिंह भाटी का पार्टी ने इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

06/04/2019

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर डूडी की हत्या करने की थी योजना, दो गिरफ्तार

पूर्व सांसद व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश का खुलासा हरियाणा के एलनाबाद क्षेत्र में गिरफ्तार दो बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में किया है।

03/09/2019