Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of November 2019
 
कोटा

टोल प्लाजा पर हुआ विवाद, महिला ने की तोड़फोड़

Monday, October 07, 2019 01:30 AM
महिला तोड़फोड़ करते हुए।

 सीमलिया। क्षेत्र के सीमलिया टोल प्लाजा पर सोमवार दोपहर को एक महिला के साथ टोल बूथों व कर्मचारियों पर तोड़फोड़ व मारपीट का घटनाक्रम हुआ। सीमलिया थाने में महिला पक्ष और टोल द्वारा लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें पुलिस अनुसंधान कर रही है।  

थानाधिकारी रामपाल शर्मा ने बताया कि राजकंवर पत्नी सुमन 25 वर्ष निवासी दुर्गा कॉलोनी कोतवाली के पीछे जिला व थाना अशोकनगर मध्यप्रदेश की है और इसने थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है कि 7 अक्टूबर को वह अपने पति व जेठ का लड़का गोलू तीनों ही अपनी निजी कार से अशोकनगर से कोटा आ रहे थे। 2.45 दोपहर को  सीमलिया टोल प्लाजा पर पहुंचे। 
टोल प्लाजा पर पर्ची काटने वाले को मेरे पति ने कार्ड से भुगतान करने के लिए कहा तो टोल कर्मी ने कार्ड से भुगतान लेने पर मना कर के नगद भुगतान करने की बात कही। इसी बीच हमारी कार के पीछे वाहनों की लंबी कतार लग गई। मैंने कार को आगे खड़ी कर टोल देना चाहा इतने में ही टोल के 4 कर्मचारी महेंद्र, सुनील, शिवम एक अन्य कर्मचारी गाड़ी के आगे आ गए। उन्होंने मेरी साड़ी खींच ली व मेरा हाथ मरोड़ दिया। मेरे पति के साथ भी मारपीट की। 
इसी कारण आवेश में आकर टोल पर मेरे द्वारा इस बात का विरोध करने पर कहासुनी हुई। वहीं दूसरी ओर सीमलिया टोल प्लाजा की ओर से भी महिला के खिलाफ टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट कर व टोल बूथों पर तोड़फोड़ की रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।