Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
अजमेर

अजमेर: जेल अधीक्षक को धमकी के बाद SP ने किया जेल का दौरा, कहा- पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम

Friday, December 25, 2020 15:30 PM
घूघरा जेल।

अजमेर। अजमेर स्थित उच्च सुरक्षा कारागृह जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने कारागृह का दौरा किया। अपने दौरे के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा कि राजस्थान पुलिस किसी भी अपराधी से निपटने में सक्षम है। मीडिया ऐसे अपराधियों के कृत्य को तूल नहीं दे। पुलिस अपराधियों से निपटने के लिए तैयार है। पुलिस ने पहले भी ऐसे अपराधियों को सबक सिखाया है, जिसके अनेकों उदाहरण मौजूद है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि जेल अधीक्षक को धमकी के मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है, जो कि अब अनुसंधान का विषय है। जेल अधीक्षक प्रीति चौधरी का कहना है कि पूरा पुलिस विभाग उनके साथ है और वह अपना कर्तव्य जिम्मेदारी के साथ पूरा कर रही हैं। बतां दें कि जेल में बंद कुख्यात बदमाश लारेंस विश्नोई के गुर्गों द्वारा जेल में वीआईपी सुविधा दिलाए जाने की बात को लेकर जेल अधीक्षक को धमकी दी थी। जेल अधीक्षक को फोन पर धमकी दी गई कि हाईसिक्यूरिटी जेल में कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए, वरना अच्छा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर सतीश पूनिया का निशाना, कहा- यह जनता का मनोरंजन मात्र

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की होने वाली ट्रैक्टर रैली जनता का मनोरंजन मात्र है। पूनिया ने अजमेर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिसंबर 2018 में भी उन्होंने कई रैलियां की और उस दौरान 10 दिनों में ही 29 लाख किसानों का ऋण माफ करने की बात कही थी, लेकिन अब तक 99 हजार करोड़ रुपए का कर्ज किसानों का माफ नहीं किया जा सका।

12/02/2021

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी रिवाल्विंग टेंट से अजमेर रोड पर लगा जाम, एसडीएम ने हाथो-हाथ करवाई कार्रवाई

30/05/2019

प्रेमी युगल ने की सामूहिक आत्महत्या

रसोईघर के जंगले पर लगाया फांसी का फंदा, विवाहित युवक दौसा व युवती बिजौलिया की रहने वाली थी, परिजन अंत तक रहे प्रेम प्रसंग से अनजान

01/05/2019

पुष्कर नगर पालिका में एक पार्षद के बागी होने से बढ़ी भाजपा की मुश्किलें

पुष्कर नगर पालिका में भाजपा पार्षद रविकांत के बगावत करते हुए निर्दलीय के रूप में पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में डटे रहने और कांग्रेस के उसे समर्थन देने से भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई है। पुष्कर में सामान्य वर्ग से पालिका अध्यक्ष के लिए मंगलवार को मतदान के जरिए चुनाव होना है।

25/11/2019

जमाती की तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ब्यावर में दहशत

राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड में आज एक जमाती की रिपोर्ट पोजिटिव आने से जिला एवं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार यह जमाती दिल्ली से ही लौटा था और राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज चल रहा था।

06/05/2020

दैनिक नवज्योति पर 4 बजे देखें 12वीं साइंस-कॉमर्स के नतीजे, स्टेट और जिला रैंक भी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीनियर सैकण्डरी विज्ञान और वाणिज्य वर्ग का परीक्षा परिणाम बुधवार शाम 4 बजे घोषित करेगा।

15/05/2019

खनिज विभाग के दस्ते पर बजरी माफिया का हमला

बजरी खनन पर लगी रोक के बाद भी अवैध रूप से खनन कर बजरी परिवहन करने वाले माफिया के हौसले दिनो-दिन बुलंद होते जा रहे है। बजरी से भरे डंपर को एस्कोर्ट कर रहे माफिया से जुड़े लोगों ने शनिवार को खनिज विभाग के दस्ते पर हमला कर सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

25/05/2019