Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
अजमेर

किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत

Wednesday, December 23, 2020 14:45 PM
कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त।

अजमेर। जिले में बुधवार तड़के एक कार के ट्रक से टकरा जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजमेर-जयपुर हाइवे पर किशनगढ़ में रामनेर पुलिया के पास तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से ट्रक में घुस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार सवार चारों लोगों को बाहर निकाला। इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दौसा के सलीमपुर महुआ निवासी ऋषिकेश मीणा, पाली के जाखोड़ा सुमेरपुर निवासी दलपत सिंह, अलवर के भुडामुढा रेहड़ी निवासी संजय शर्मा और टोडाभीम के नांगल मांडल निवासी पवन की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को राजकीय यज्ञ नारायण असपताल की मोर्चरी में रखवाया है और कार में मिले कागजों के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस सीसीटीवी से ट्रक चालक का पता करने की कोशिश कर रही है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक चारों लोग जयपुर से उदयपुर जा रहे थे। वहां किसलिए जा रहे थे, इसकी जानकारी परिजनों के आने पर ली जाएगी। हादसे का कारण फिलहाल पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कार की स्पीड ज्यादा होने और चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। क्योंकि रात में कोहरा नहीं था।

यह भी पढ़ें:

बच्चे और युवा नकारात्मकता से दूर रहें, सकारात्मक सोच बनाएं: मुख्यमंत्री

बाल अधिकारिता विभाग के बाल संगम कार्यक्रम में बोले सीएम, मोबाइल एक क्रांति है लेकिन इसका सदुपयोग जरूरी

18/11/2019

पुष्कर धार्मिक मेला आज से

देव प्रबोधनी एकादशी के मौके पर शुक्रवार को आस्था के केंद्र पुष्कर सरोवर में पंचतीर्थ का पहला स्रान होगा। इसके साथ ही पुष्कर का पांच दिवसीय सालाना धार्मिक मेले का शुभारंभ भी हो जाएगा। मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्रान के साथ होगा।

07/11/2019

बच्ची को बंद करने के मामले में कंपनी के 2 कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

रूपनगढ़ कास्वां की ढाणी में एक वित्त कम्पनी द्वारा एक आवास की कुर्की की कार्रवाई के दौरान आवास में ही बंद कर दी गई मासूम बच्ची के मामले में पुलिस ने कंपनी के 5 कर्मियों को नामदर्ज करके 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

17/02/2020

जिला कलक्टर एक्शन मोड में

नेहरू अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, 47 डॉक्टर समेत 58 मिले गैर हाजिर अफसरों की टीमें सभी वार्डों समेत इमरजेंसी व आउटडोर में पहुंची

06/12/2019

केकड़ी में 10 करोड़ की लागत से बनेगा होम्योपैथिक कॉलेज

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा के प्रयासों से केकड़ी क्षेत्र को दो बड़ी सौगातें मिली है। इसके तहत बजट में स्वीकृत प्रदेश के दो होम्योपैथिक कॉलेज में से एक कॉलेज केकड़ी खोला जाएगा वहीं सावर में सरकारी कॉलेज खोलने की स्वीकृति

13/03/2020

दहेज में 3 लाख रुपए मांगने का आरोप, दुल्हन ने विदाई के समय बैरंग लौटाई बारात

चांद बावड़ी, केसरगंज में शुक्रवार रात को लोधी परिवार में हुई शादी में शनिवार सुबह उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब विदाई के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर दहेज लोभी होने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जाने से इंकार कर दिया।

21/04/2019

अजमेर में निजी स्कूल द्वारा मनमानी फीस वृद्धि मामला, जिला प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

अजमेर जिला प्रशासन ने फायसागर रोड स्थित एक निजी स्कूल के खिलाफ मनमानी फीस वृद्धि एवं जबरन पुस्तकें खरीदवाने के मामले में जांच के आदेश दिए है। मनमानी फीस वृद्धि एवं जबरन पुस्तकें खरीदवाने के आरोप से घिरे स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अभिभावकों ने गत 27 मई को कलेक्टर को ज्ञापन दिया था।

29/05/2020